S M L

बिग बॉस 10: घरवालों को मिला तोहफा, मिलने आए खास मेहमान

प्रियंका जग्गा के दोनों बच्चों ने पूरे घर के माहौल को खुशनुमा कर दिया.

Updated On: Dec 23, 2016 10:04 AM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: घरवालों को मिला तोहफा, मिलने आए खास मेहमान

बिग बॉस मे 22 दिसंबर के दिन लोपा गुस्से से भरी हुई थीं. लेकिन बिग बॉस की एक गुगली ऐसी पड़ी कि घर के सभी सदस्यों के दिल से गिले-शिकवे दूर हो गए और वे एक-दूसरे पर अपना प्यार बिना किसी कीमत के लुटाने के लिए तैयार हो गए.

दिन की शुरुआत में मनु और मनवीर आपस में बात करते दिखाई दिए हैं कि मनवीर को रात भर लगता रहा कि कोई उन्हें मार रहा है.

लोपा घर में कुछ कपड़े पड़े देखती हैं और कहती हैं जिसके भी ये कपड़े हैं, उसे उठा ले. वह ओम स्वामी से कहती हैं लेकिन वह नहीं उठाते हैं. फिर प्रियंका से कहती हैं तो प्रियंका कहती है कि वह सारे कपड़े पूल में फेंक देंगी. लोपा कहती हैं कि ऐसा ही कर दें.

Bigg Boss Day 67 (2)

प्रियंका भी बीमार होने के बावजूद बिग बॉस के दिए कपड़े पूल में फेंक देती हैं. ऐसे में लोपा स्वामी ओम से कहती हैं कि वह घर की कैप्टन हैं. इस नाते वह उनकी बात माने और यह भी कहती हैं कि प्रियंका बीमारी का नाटक कर रही हैं. इस पर प्रियंका अपने आस पास की चीजें फेंकना शुरू कर देती हैं.

इन दोनों की अब लड़ाई शुरु हो जाती हैं. प्रियंका कहती हैं कि तीन गायनेकोलॉजिस्ट आए हैं तब भी लोपा नहीं समझ सकीं. लोपा गुस्से में अपना आपा खो कर बिग बॉस के कन्फेशन रूम का दरवाजा खटखटाने लगती हैं.

घर के सभी सदस्य मनु, नीतिभा, मनवीर और मोना लोपा के पास आ जाते हैं और लोपा को मनाने लगते हैं. साथ ही वो स्वामी ओम से कहते हैं कि अगर वो प्रियंका के कपड़े उठा लेते तो यहां तक की नौबत नहीं आती. अब तो लोपा की विरोधी कही जाने वाली बानी भी लोपा को शांत रहने के लिए कहती हैं.

Bigg Boss Day 67 (6)

इन सबसे दूर गौरव और बानी आपस में बात करते हैं कि प्रियंका की तबियत खराब है, उसने सुबह से कुछ नहीं खाया है ऐसे में अगर लोपा प्रियंका से नहीं भिड़तीं तो अच्छा होता.

बिग बॉस प्रियंका को कहते हैं कि उन्हें आखिरी बार कहा जा रहा है कि वो इस तरह से पेश ना आएं.

बानी प्रियंका के पास जाती हैं. उनसे बात करती हैं कि सुबह उन्होंने लोपा को इतना कुछ बोल दिया है कि ये सब होना ही था.

बिग बॉस लोपा को कन्फेशन रूम में बुला कर बातें करते है. लोपा कहती हैं कि उन्होंने अपने देश की नुमाइंदगी की है. वो ब्यूटी पैजेंट जीत कर आई हैं. उन्हें एक लड़की कुछ भी कैसे कह जाएगी.

बिग बॉस उनसे कहते है कि शुरुआत प्रियंका ने की लेकिन जो कुछ हुआ उसमें उनकी भी तो गलती है.

बिग बॉस अब घरवालों का मूड बदलने के मूड में आ गए. वो घरवालों को एक टास्क देते हैं, नाम है बिग बॉस ऐप रूम. जिसमें बिग बॉस के घर के सदस्यों को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से मिलने का मौका दिया जाएगा जिसकी कीमत उन्हें चुकानी होगी. ऐप रुम के बाहर एक बैटरी रखी होगी, जितना ज्यादा इस्तेमाल होगी उतनी पावर कम होगी. एक-एक कर के सभी घरवालों को इस ऐप रूम में जाने का मौका मिलेगा.

Bigg Boss Day 67 (7)

इस बैटरी की पावर को हमेशा बनाए रखना होगा. खत्म हो गई मतलब सारे सदस्य हार गए. बैटरी का दारोमदार मनु और स्वामी ओम पर होगा. सबसे पहले प्रियंका जग्गा को कन्फेशन रूम में बुलाया जाता है.

उन्हें अपने बच्चों से दो मिनट मिलने, दस मिनट मिलने, उनके लिखे खत पढ़ने और उनसे फोन पर बातें करने के ऑप्शन में से किसी एक ऑप्शन को चुनने के लिए कहा जाता है. प्रियंका तो बात सुनते ही रोने लगती हैं. प्रियंका अपने बच्चों से दस मिनिट मिलने के ऑप्शन पर 60% बैटरी दांव पर लगाती हैं.

जैसे ही प्रियंका के दोनों बच्चे घर के अंदर आते हैं, लोगों के चेहरे पर नूर आ जाता है. सभी बच्चों पर अपना प्यार लुटाने लगते हैं. तब उनके दोनों बच्चे प्रियंका से कहते हैं कि उन्हें मालूम चला है कि उनकी और लोपा की लड़ाई हो गई है. बच्चे लोपा से मिलते हैं और अपने प्यारे अंदाज में युद्धविराम करा देते हैं.

यहां तक कि वो लोपा के गले में पड़ा मोतियों का हार अपनी मां को पहनने को दे देते हैं. लोपा इन बच्चों के इस प्यार के आगे हार जाती हैं.

Bigg Boss Day 67 (8)

घर के आंगन में मनु मनवीर से कहते हैं कि बच्चे इतने प्यारे और सुंदर हैं साथ ही अच्छे परिवार से लगते हैं तो फिर प्रियंका ऐसी क्यों हैं.

बानी एक बार फिर प्रियंका के पास जाती हैं और कहती हैं कि जिस तरीके से उनकी लोपा से लड़ाई हुई है, वो तो कभी भी अपने बच्चों को लोपा के पास ना जाने दे. तब प्रियंका कहती हैं कि वो उन दोनों बच्चों की मां हैं. वो किसी भी हालत में अपने बच्चों से नहीं कह सकती थी कि लड़ाई में वो सही हैं और लोपा गलत हैं. वो बच्चों के सामने ये सब बातें नहीं कर सकती हैं. बानी भी उनकी इस बात को मान जाती है.

इस समय शायद पहली बार लोगों को प्रिंयंका का नया और प्यार भरा रूप देखने को मिला होगा जो बहुत अनोखा है. ये देख कर बार-बार ये लग रहा था कि प्रियंका में इतनी कड़वाहट कैसे आ जाती है.

अब बारी आती है गौरव की, जो बैटरी कम होने की वजह से अपने भाई से सिर्फ दो मिनट के लिए मिलते हैं. उनके भाई गौरव से कह कर जाते हैं कि वो गेम में बहुत सीरियस ना हो जाए बल्कि कुछ मस्ती भी करें.

Bigg Boss Day 67 (1)

अब बारी आती है मोना की जो विक्रांत से मिलना तो चाहती हैं लेकिन बैटरी इतनी नहीं होती है. ऐसे में बिग बॉस उन्हें कहते हैं कि अगर मनु और स्वामी ओम अगले हफ्ते अपने लक्जरी बजट का इस्तमाल ना करें तो वो बैटरी को 99% भर देंगें.

मोना की इस हालत पर मनु और स्वामीजी मान जाते हैं और इस तरह से मोना को विक्रांत से मिलने का मौका मिल जाता है. विक्रांत जैसे ही घर के अंदर आते हैं, मोना बहुत जोरों से रोने लगती हैं. वो कहती हैं कि उन्हें भरोसा नही था अपनी मोना पर.

विक्रांत मोना से बात तो करते हैं लेकिन वो प्यार भरी बातें करने के बजाय उन्हें कहते हैं कि मनु बाहर उनके बारे में बहुत बुरा-बुरा बोल रहे हैं. इसके बाद वो मनु और मनवीर से बातें करने पहुंच जाते हैं और कहते हैं कि वो मोना के बहुत पास जाकर डांस कर रहे थे.

Bigg Boss Day 67 (5)

फिर कहते हैं कि मनु मोना के ब्वॉयफ्रैंड की बुराई कर रहे हैं और मोना सुन भी रही हैं. तब बीच में लोपा आ कर कहती हैं कि यहां दिन भर में इतनी बातें हो जाती है कि किसी ने कुछ बोल दिया हो तो उसे दिल से ना लगाएं. लोपा ने खुद देखा है कि मोना विक्रांत के लिए कितना रोती रहती हैं.

मनु और मनवीर भी ये ही बात करते हैं. लेकिन एक समय के बाद मनु को विक्रांत की बातें बुरी लगने लगती हैं. और इस बीच विक्रांत के जाने का समय हो जाता है.

Bigg Boss Day 67 (4)

अब मनु मोना से पूछते हैं कि विक्रांत इतने दिनों बाद मिलने आएं तो प्यार-मुहब्बत करने की बजाय लड़ाई कर रहे थे, ये प्यार करने का कौन सा तरीका था? जिस पर मोना उन्हें चुप करा देती हैं. लेकिन सब जानते हैं कि मनु पते की बात कर रहे थे. जब आप अपने चाहने वाले से मिलते हैं तो दूसरों से गिले शिकवे दूर करते हैं या उसके साथ समय बिताते हैं, जिनके लिए यहां तक आए हैं.

अब बारी रोहन की आती है. उनके भाई उनसे मिलने आते हैं. वो रोहन को समझाते हैं कि जो उनका का साथ दे, रोहन को भी उनका साथ देना चाहिए. वो बढ़िया खेल रहे हैं और इसी तरह खेलते रहें. अपने सौम्य रवैये को बिल्कुल ना बदलें.

Bigg Boss Day 67 (9)

मनु को विक्रांत की बातें बहुत देर तक चुभती हैं और मनवीर भी कहते हैं कि जवाब तो दे सकते थे लेकिन मोना की वजह से रुक गए. मनु भी कहते हैं कि मोना की तारीफ करनी चाहिए क्योंकि वो विक्रांत को कह चुकी हैं कि मनु और मनवीर की वजह से वो बिग बॉस में टिक पाई हैं. ये दोनों उनका ख्याल रखते हैं.

अगले एपिसोड में आप मनवीर को अपने पिता से मिलते हुए देखेंगे. इस बात पर तो मनवीर की आखें भी तर होने वाली हैं और बानी को पता चलेगा कि कौन हैं उनके साथ घर में क्योंकि इस बार बानी के लिए बैटरी बढ़ाने के लिए हां बोलना मतलब है स्वामी ओम और मनु का अपने आपको अगले हफ्ते के लिए नॉमिनेट करना.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi