S M L

बिग बॉस 10: मां से मिली नीतिभा, पापा से मनवीर

मनवीर अपने पिता से मिलकर इमोशनल हुए तो नीतिभा मां से मिलकर सबकुछ जान लेना चाहती थीं

Updated On: Dec 24, 2016 08:39 AM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: मां से मिली नीतिभा, पापा से मनवीर

23 दिसंबर की दिन की शुरुआत में गौरव और बानी किचन में हैं और गौरव जूठे बर्तन देखकर कहते हैं कि ये तो बीती रात उन्होंने खाने में नहीं बनाया था. इस पर बानी कहती हैं कि तुम जूठे बर्तन देख कर भी खाने में क्या बना, नहीं पहचान सकते हो. गौरव इस बात से बानी से खफा हो जाते हैं.

अब किचन में लोपा और मोना बात कर रही होती हैं और कहती हैं कि गौरव कभी भी काम नहीं करते हैं. मोना कहती हैं कि अगर वह कैप्टन होतीं तो किचन में कभी काम नहीं करतीं. लोपा कहती हैं कि बानी और गौरव हमेशा अलग से बैठे रहते हैं, खाना भी अलग ही खाते हैं और बाकी घर में क्या चल रहा है, इस बात की कोई फिक्र नहीं करते.

अब मनु और मनवीर भी किचन में आ जाते हैं. ये दोनों मोना के ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत की हंसी उड़ाते हैं. इस पर मोना कहती हैं कि उन्होंने कभी भी मनु की मंगेतर पीकू की हंसी नहीं उड़ाई है. जिस पर मनु उनसे माफी मांग लेते हैं.

Bigg Boss Day 68 (3)

अब नीतिभा घर में बिग बॉस के टास्क की जानकारी देती है कि अगर मनु और स्वामी में से कोई भी एक हैम्सटर व्हील चलाएगा तो बैटरी 86% तक आ जाएगी. इस पर मनु और स्वामी दोनों अपना-अपना योगदान देकर टास्क पूरी करते हैं और जल्द ही अपने टारगेट तक पहुंच जाते हैं.

लेकिन स्वामी ओम अपना माइक नहीं पहनते हैं और बाद में प्रियंका भी अपना माइक निकाल देती हैं इसलिए 3-3% बैटरी कम कर दी जाती है.

नीतिभा बानी से कहती हैं कि जब बानी के साथ स्वामी ओम ने अपशब्दों का उपयोग किया था तो सभी ने बानी का साथ दिया लेकिन जब इस बार प्रियंका ने लोपा के बारे में गलत बातें की तो वह प्रियंका से क्यों बात कर रही थी. इस पर बानी ने कहा कि प्रियंका उनके लिए खाना बनाती हैं और उन दोनों के बीच कोई टेंशन भी नहीं हैं, बल्कि वो तो हैरान थी कि इतनी लड़ाई होने के बाद भी लोपा प्रियंका के बच्चों से इतने प्यार से कैसे मिल रही थीं.

जिस पर नीतिभा कहती हैं कि परेशानी प्रियंका से थी, बच्चे तो बहुत ही प्यारे थे उनसे कैसी दुश्मनी निभाना.

बिग बॉस अब मनवीर को ऐप रूम में बुलाते हैं और उनके पिता से मिलने के ऑप्शन्स देते हैं. भरी आखों और भारी गले के साथ मनवीर पिता से मिलने की मंशा जाहिर करते हैं और फिर बाकी के सदस्यों को बताते हैं कि वह अपने पापा से मिलेंगे. सारे घरवाले उनका हौसला बढ़ाते हैं. इन बाप-बेटे को मिलते देख हो सकता है, दर्शक भी कुछ इमोशनल हो जाएं. मनवीर के पिता अपने बेटे से पूछते हैं कि कैप्टैंसी के दौरान जो चोट लग गई थी, वो कैसी है.

Bigg Boss Day 68 (4)

वह सभी घरवालों से मिलते हैं और मनवीर को कहते हैं कि मनु पर भरोसा कम करें. वह इन दिनों कुछ बदल से गए हैं. वैसे मनवीर बहुत अच्छा खेल रहे हैं और बाहर सभी उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. मनवीर अपने पिता को पूरे घर में घुमाते हैं. मनवीर कहते हैं कि उन्हें और उनके पिता को नई शुरुआत करनी चाहिए, बहुत हुए गिले-शिकवे. इसके बाद मनवीर के पिता घर से बाहर चले जाते हैं और मनवीर बहुत ही ज्यादा इमोशनल हो जाते हैं.

मनु यह सब देखकर बाथरूम में खुद को बंद करके रोने लगते हैं. मनवीर के मनाने पर वह बाहर आते हैं और कहते हैं कि वह अपनी मां को मिस कर रहे हैं. बाकी के लोगों के घरवालों के आने पर ऐसा नहीं लगा लेकिन मनवीर के पिता को देखकर ऐसा लगा कि मां से मिल लें. मनु भावनाओं में बह गए हैं और अपनी मां को बहुत याद कर रहे हैं.

Bigg Boss Day 68 (5)

मनवीर बाद में मनु से कहते हैं कि उन्हें हमेशा लगा कि जिंदगी में ऐसा क्या करें कि सभी लोग उनके पिता के पीछे भागें तो जब से बिग बॉस आए हैं वो शायद अपने इस सपने को साकार कर पाए हैं. अच्छा हुआ जो वो बिग बॉस के घर में आएं.

अगला नंबर नीतिभा का था जो अपनी मां से दो मिनट मिलने का समय लेती हैं. मां से मिलते ही वो उनसे सब पूछ लेना चाहती हैं. मसलन उनका लुक कैसा लग रहा है, कौन है जो उनके साथ है और क्या वो ठीक खेल रही है? तो उनकी मां कहती हैं कि वो सलमान से मिलते समय बहुत अच्छी दिख रही होती हैं. नीतिभा को लोपा की तरह आगे आकर खेलना चाहिए. मां कहती हैं कि मनवीर उनके साथ हैं और प्रियंका और गौरव उनके खिलाफ हैं. साथ ही वो लिपस्टिक कम लगाए तो और भी अच्छी दिखेंगी.

Bigg Boss Day 68 (1)

नीतिभा अपनी मां को छोड़ना ही नहीं चाहतीं तो बिग बॉस को उन्हें बताना पड़ता है कि समय खत्म हो गया है और इसका असर बैटरी पर पड़ सकता है.

अगला नंबर बानी का आता है. इस समय तक बैटरी बहुत ही कम रह जाती हैं और उनकी दोस्त गौहर से मिलने का ऑप्शन ही खत्म हो जाता है लेकिन बिग बॉस बानी को कहते हैं कि अगर वो स्वामी और मनु को कहें कि वो खुद अपना नाम एविक्शन में ले सकें तो बैटरी 100% रिचार्ज हो जाएगी और अगर किसी एक ने ऐसा किया तो 46% रिचार्ज होगी.

बानी बाहर आकर घर के सदस्यों को ये बात बताती हैं कहती हैं कि लोपा और उनके लिए ये ही आखिरी मौका है, जब बैटरी रीचार्ज हो सकेगी. तब मनु थोड़े से नरम होते दिखे लेकिन सभी साथियों की वजह से वह खुलकर साथ नहीं आ सके. इस बात को गौरव और बानी ने भी नोटिस किया.

Bigg Boss Day 68 (2)

अंत में स्वामी और मनु दोनों अपने आप को नॉमिनेट करने की बात से मना कर जाते हैं. इस पर बानी बहुत डिस्टर्ब हो जाती हैं और गौहर का नाम ले-लेकर बिग बॉस हाउस का मुख्य द्वार खटखटाती हैं.

शनिवार को क्या होगा
शनिवार के एपिसोड में आप सलमान को एक बार फिर गुस्से में देखेंगे. लेकिन इस बार स्वामी ओम नहीं बल्कि प्रियंका की वजह से. वो प्रियंका से इस कदर खफा हो जाएंगे कि प्रिंयका को घर से बाहर जाने के आदेश दे देंगे. वो यहीं तक नहीं रुकेंगे बल्कि प्रियंका के रवैए से नाराज होकर ये भी कह देंगे कि अगर प्रियंका घर में या कलर्स चैनल में फिर दिखाई दीं तो वो कलर्स चैनल पर वापस नहीं आएंगे. यानी आगे का शो कुछ ज्यादा ही धमाकेदार रहने वाला है... तो इंतजार कीजिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi