S M L

बिग बॉस 10: स्वामी ओम को घर से बाहर कर खुश हैं सलमान

अभी तक मनवीर और मनु एक दूसरे के नाम के उपयोग से आगे बढ़ते रहेंगे लेकिन बाद में ये आपस में झगड़ भी लेंगे.

Updated On: Jan 07, 2017 09:28 AM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: स्वामी ओम को घर से बाहर कर खुश हैं सलमान

बिग बॉस ने आखिरकार घरवालों और घर से बाहर जा चुके कॉन्टेस्टेंट्स के दिल की बात सुन ली है. स्वामी ओम को घर के बाहर निकाला जा चुका है. लोगों ने ये सोच कर तो रखा था कि सलमान भी स्वामी ओम पर बरस पड़ेंगे लेकिन सलमान ने कहा कि वो लकी हैं जो स्वामी के दर्शन करने की जरूरत नहीं पड़ी.

दूसरी तरफ बानी को पहले स्वामी ओम की बेहूदगी का शिकार होना पड़ा और बाद में बिग बॉस ने उन्हें घर की कैप्टेंसी भी नहीं दी.

शो में सबसे पहले स्वामी ओम की हरकतें दिखाई गई. फिर सलमान ने सभी दर्शकों को बताया कि बिग बॉस के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि किसी ने इतनी गिरी हुई हरकत की हो. वो खुद अभी तक सात सीजन के होस्ट रह चुके हैं. इससे पहले जब भी किसी भी सीजन में किसी ने कोई गलत हरकत की हो या फिर गलत भाषा का इस्तेमाल करता है तो उसे घर के बाहर जा कर कोई काम नहीं मिला न ही कोई दोस्त बना उनका.

Bigg Boss

सलमान खान ने बिग बॉस के घर से ओम स्वामी को बाहर करने का स्वागत किया

अब घर में बिग बॉस सभी को एक साथ बुलाते हैं. बानी भी वहां आ कर बैठती है. बिग बॉस कहते हैं कि, 'जो भी कुछ घर में हुआ बहुत ही निंदनीय है लेकिन स्वामी ओम अभी भी जेल में ही हैं. ये बहुत ही गिरी हुई हरकत है. बिग बॉस स्वामी ओम को अभी इसी वक्त से घर से निष्कासित करते हैं.'

सारे घरवाले इस बात पर ताली बजाते हैं. स्वामी ओम जेल के अंदर से कहते हैं कि वो भी तैयार हैं. बिग बॉस अब मनवीर से कहते हैं कि जेल के बाहर कुछ सिक्योरिटी वाले खड़ें हैं उन्हें जेल की चाबी दे दी जाए. स्वामी ओम को अब घर के बाहर निकाला जा चुका था लेकिन अभी भी वो कैमरा पर कहते हैं कि बिग बॉस के घर में अन्याय होता है. मैं तो वैसे भी शुक्रवार को जा रहा था अब ऐसे जा रहा हूं.

घर के अंदर जब बिग बॉस की मीटिंग खत्म हो जाती है तो मनवीर, मोना और मनु आपस में बाते करते हैं. मनवीर कहते हैं कि ये घर में क्या हो रहा है ऐसे लोगों की वजह से इंडियावालों की इमेज खराब हो रही है. जबकि वो तो ऐसे नहीं हैं. मनु कहते हैं कि ऐसी स्थिति अगर बाहर हो तो हम लोगों को मारने लगते हैं. वो तो हम इस वक्त बिग बॉस के घर में हैं तो मार नहीं सकते हैं वर्ना स्वामी ओम के साथ वो क्या क्या न कर जाते. बिग बॉस का घर है इसीलिए वो सबकी सुन रहे हैं. वो खुद बहुत बदल गए हैं यहां आ कर. जितना इस घर ने सुधारा उतना किसी ने नहीं सुधारा.

salman 6

सलमान खान ने कहा कि उन्होंने पूरे 10 सालों में स्वामी ओम जैसा घटिया आदमी दूसरा नहीं देखा

अब सलमान लोगों के सामने आते हैं और स्वामी ओम के बारे में बात करते हैं. लेकिन इस बार वो स्वामी ओम के लिए तू और तेरे लिए जैसे जुमले इस्तेमाल करते हैं. अब सलमान घरवालों से रूबरू होते हैं और घरवालों से भी स्वामी ओम के बारे में बात करते हैं कि वो बहुत ही घटिया आदमी था. लेकिन सारे घरवालों की तारीफ भी होती है कि इस पूरी स्थिति को घरवालों ने अच्छे से संभाला.

सलमान अब रोहन से पूछते हैं कि वो बानी को सपोर्ट कर रहे हैं, ये बात इतने जोर-जोर से क्यों बोल रहे थे क्योंकि बाकी के घरवाले भी तो बानी के साथ थे ना. रोहन कहते है कि उन्हें ऐसा लगा कि घरवाले बहुत कन्फ्यूज्ड हो रहे हैं. मनु कहते हैं कि वो खुद, लोपा, मनवीर और बाकी सभी इसी सोच में थे लेकिन वे खेल को रोचक और मनोरंजक बनाने के लिए खेल रहे थे.

इस बीच मनु से सलमान पूछते हैं कि गेम में अगर स्वामी ओम की नुमाइंदगी करते तो क्या करते... इस पर मनु कहते हैं कि टास्क के हिसाब से मैं स्वामी को जिताने की पूरी कोशिश करता.

हालांकि बानी ने कैप्टेंसी न मिलने पर अपनी नाराजगी जतायी

हालांकि बानी ने कैप्टेंसी न मिलने पर अपनी नाराजगी जतायी

अब सलमान बानी से कहते हैं कि, होना तो ये था कि स्वामी ओम के जाने के बाद बानी को कैप्टेंसी मिले लेकिन बानी कैप्टन्सी की टास्क के बाद लगभग 12 से 13 घंटे तक बिना माइक के घर में थी. अंग्रेजी भी बोल रहीं थीं और गौहर से मिलने की जिद कर कर रही थीं, इन सबकी वजह से उन्हें कैप्टन नहीं बनाया जाएगा.

सलमान कहते हैं कि बानी बोर्डिंग स्कूल में भी तो पढ़ी हुई हैं. बुरा दिन बिताने पर उन्हें किसी से बात नहीं कराई जाती थी. सलमान भी बोर्डिंग स्कूल में रहे हैं. रैगिंग का सामना किया है और अपने सीनियर छात्रों से पिटाई और पेशाब जैसे बातों को सहन भी किया है.

अब सलमान ओम पुरी के निधन की खबर घरवालों को बताते हैं. वे कहते हैं कि दो दिन बाद उन्हें ओम पुरी के साथ ट्यूबलाइट की शूटिंग भी शुरू करनी थी. लेकिन अब वो नहीं रहे. घर में भी एक ओम थे उन्हें धक्का मार कर निकाला गया है लेकिन अब वो चले गए हैं. घर का सबसे ज्यादा विवादित व्यक्ति चला गया है, अब सिर्फ टास्क पर ध्यान देना होगा.

Salman 5

सलमान ने बानी को समझाया कि ऐसा उनके घर नियमों का उल्लंघन के कारण हुआ

अब सलमान मनवीर से पूछते हैं कि पिछले हफ्ते मनु ने मनवीर की कैप्टन्सी जीतने में मदद की लेकिन मनवीर ने तो ऐसा नहीं किया. जिस पर मनवीर कहते हैं कि मैं पैसे कमा रहा था वो भी तो काम ही था न. सलमान अब घर में अपनी ईनाम राशि को 44 लाख करने के लिए घरवालों को बधाई देते हैं. सलमान एक बार फिर से बानी को कहते हैं कि, वे किसी और को इतना सीरियसली न ले. अपना मूड उसके लिए खराब न करे.

सलमान के जाने के बाद नीतिभा बानी के लिए कहती हैं कि, जिसकी हर हफ्ते तारीफ हो रही हो वो तो अपने आप को सबसे बड़ा समझेगा न. आज पूरे समय बानी सलमान से बहुत रुखाई से पेश आईं. मनवीर अब बानी से बात करके उसका मूड ठीक करने की कोशिश कर रहा है, जो मनु को अच्छा नहीं लगता है.

बानी का साथ देने की बात पर मनु और मनवीर के रिश्ते में खटास आती दिखी

बानी का साथ देने की बात पर मनु और मनवीर के रिश्ते में खटास आती दिखी

मनु को लगता है कि चूंकि सलमान ने बानी को स्वीटहार्ट या डार्लिंग कहा है तो मनवीर चला बानी के पास. हो सकता है कि इस पॉइंट पर आकर मनु और मनवीर में लड़ाई भी हो जाए. वैसे इस तरह की लड़ाई के बारे में फर्स्टपोस्ट ने पहले ही बताया था.

अभी तक मनवीर और मनु एक दूसरे के नाम के उपयोग से आगे बढ़ते रहेंगे लेकिन बाद में ये आपस में झगड़ भी लेंगे. आने वाले एपिसोड में श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर अपनी फिल्म ओके-जानू का प्रमोशन करने बिग बॉस के घर आने वाले हैं और अगले एपिसोड में जाने माने न्यूज ऐंकर दिबांग अब स्वामी ओम से सवाल जवाब करने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi