S M L

बिग बॉस 10: बिग बॉस के घर में लगी अदालत

गौरव के वकील बने रोहन और स्वामी ओम की वकालत की मनु ने, मनवीर बन अदालत के जज

Updated On: Jan 01, 2017 07:43 AM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: बिग बॉस के घर में लगी अदालत

बिग बॉस के घर में आज मनवीर की अदालत लगाई गई. जिसमें कठघरे में स्वामी ओम और गौरव को खड़ा किया गया था.

इस बीच मनु और बानी की ही लड़ाई हो गई. नीतिभा भी मनवीर से कहती है कि मनवीर ने जज बन के जो फ़ैसला लिया वो अलग है लेकिन कैप्टन बनने की ज़िम्मेदारी कहां पीछे रह गई.

घर में दिन की शुरुआत हुई राजू बन गया जेंटलमैन के गाने से जिसमें बिग बॉस ने खुद ही बता दिया कि घर का राजू कौन है.. घर में सुबह से ही रोहन की वजह से बातें हो रही हैं, बाथरूम के बाहर नीतिभा और मनवीर भी उन्हें जाकर मनाते हैं.

ऐसे में गौरव भी अपना माइक उतार कर रोहन को मनाने के लिए बाथरूम में चले जाते हैं और उन्हें बाहर ले कर ही लौटते हैं. बिग बॉस यहां पर गौरव से पूछते हैं कि वो माइक क्यों उतार रहे हैं, जिस पर गौरव माफी मांगते हैं.

स्वामी ओम और लोपा की हुई लड़ाई

स्वामी ओम और लोपा की हुई लड़ाई

अब रोहन अपने बेड पर चादर से अपना मुंह छुपा कर लोपा से बात कर रहे हैं. उनकी बात सुन कर पास ही बैठे स्वामी ओम फिर नॉनस्टॉप बोलना शुरु हो जाते हैं और लोपा को कह देते हैं कि पता नहीं कैसी लड़की है.

लोपा को ज़ाहिर है ऐसे कमेंट पसंद नहीं आते हैं और वो स्वामी ओम को ट्रेन में भीख़ मांगने वाला भिखारी कह देती है.

मनवीर ने की रोहन की बुराई

इस बीच मनवीर बाकी के इंडियावालों के सामने रोहन की बुराई करते हैं और कहते हैं कि इस तरह अपना चेहरा छुपा कर क्या मिलेगा. लोकिन रोहन अभी भी अपने ऊपर लगे इल्जाम से चिढ़ कर बैठे है और गौरव उन्हें मनाते हैं.

रोहन कहते हैं कि उन्होंने हर नियम का पालन किया है. हर बार सही तरीके से खेल खेलने की कोशिश की है लेकिन हर बार उन्हें ही निशाना बनाया गया है.

बिग बॉस अब मनवीर से जानना चाहते हैं कि उनके हिसाब से इस हफ्ते दंड का पात्र कौन है. मनवीर कहते हैं कि इग्लू वाले टास्क में स्वामी ओम ने बहुत गड़बड़ की जिस वजह से रोहन को लग गई थी इसलिए पहला नाम स्वामी ओम का होगा. थोड़े दिन पहले द बानी एंड गौरव शो में गौरव पर कई इल्जाम लगे कि वो जरूरत पड़ने पर कोई स्टैंड नहीं लेते है और मनवीर उनकी सफाई पर भी संतुष्ट नहीं हुए. इसलिए दूसरा नाम गौरव का होगा. स्वामी और गौरव दोनों जेल में जाते हैं.

गौरव तो चुपचाप जेल में आ जाते हैं और बाकी के लोगों से कहते हैं कि यहां पर रह कर वो लोगों को तमीज़ का पाठ पढ़ाएंगे. जिसे सीखना है वो सीख ले.

स्वामी ओम जहां अपने खिलाफ कोई बात सुनते हैं बड़बड़ाने लग जाते हैं, अभी तक जिस मनवीर के लिए वो रोहन की कैप्टन्सी टास्क खराब कर रहे थे, अब वही मनवीर उनके लिए एहसानफरामोश, झूठा और रोहन से डरने वाला बन गया है.

बिग बॉस घर की स्थिति को देखते हुए एक फरमान जारी करते हैं जिसके अनुसार दोनों कैदियों पर मुकदमा चलाया जाएगा. जो जीतेगा वो घर के बाहर होगा.

गौरव के वकील होंगे रोहन और स्वामी ओम की वकालत करेंगे मनु. मनवीर इस अदालत के जज होंगे. मनवीर अपनी कुर्सी पर बैठते से ही कह देते हैं कि अगर स्वामी ओम ने कुछ भी कहा है या कुछ भी किया तो वो पहले ही जेल में भेज दिए जाएंगे.

अब दोनों वकीलों में अपने अपने मुवक्किलों को ले कर जिरह होती है. जिसमें साफ तौर से मनु जीतते दिखाई देते हैं.

सारे सेलेब्रिटी रोहन की बातों के साक्षी भी बनते हैं और उनके लिए कठघरे में खड़े हो कर बातें भी करते हैं. लेकिन मनु बानी से एक बात ऐसी बोल जाते हैं जिससे बानी को बहुत गुस्सा आ जाता है.

मनु ने बानी से उनकी मां के बारे में पूछा

मनु ने बानी से उनकी मां के बारे में पूछा

मनु बानी से पूछते हैं कि जब स्वामी ओम ने उनकी मां के लिए कुछ कहा था तो क्या उन्होंने स्वामी को धक्का दे मारा था. जिस पर बानी को जवाब देना अच्छा नहीं लगता है और वो कहती हैं कि उन्हें ये बात क्यों पूछी जा रही है.

तब मनु कहते हैं कि जब प्रियंका मनु की मां के बारे में बुरा कह रही थीं तो बानी भी तो सो रही थी. जिस पर बानी हैरान हो कर कहती है तो उस बात का यहां क्यों जिक्र किया जा रहा है.

मनु अब स्वामी ओम की दवाईयां दिखा कर उन्हें जेल से बाहर रखने की बात मनवीर से करते हैं. मनवीर अपना फ़ैसला सुनाते हैं जिसमें वो गौरव को जेल में ही बंद रखने को कहते हैं.

बिग बॉस के घर में हुई लड़ाई

बिग बॉस के घर में हुई लड़ाई

अदालत खत्म होने के बाद सारे ही सेलेब्स दुखी हैं. एक बार फिर से जब किचन में मनु आते हैं तो बानी का गुस्सा फूट पड़ता है. मनवीर को वो ये भी कहती हैं कि उनसे कैप्टन्सी वाली टास्क के बारे में कुछ नहीं पूछा गया क्यों उनसे उसी बात के बारे में पूछ गया जिसके बारे में वो बात नहीं करना चाहती हैं.

बानी ने अपनी मां से भी की बात

मनु बानी को कहते हैं कि उन्होंने इस बात को छेड़ कर फुटेज खा लिया है. जिस पर बानी इतनी दुखी हो जाती हैं कि वो रोने लगती हैं और अपनी मां से कैमरे के जरिए बात करने लगती हैं कि मनु को अक्ल नहीं है वो उन्हें कुछ भी कहने वालों को सुन कर बुरा लगता है.

बानी जेल में बंद गौरव के पास भी जाती हैं और खूब रोती हैं, इस समय पर रोहन भी उन्हीं के साथ होते हैं. गौरव भी इस बात को देख बानी को संयम ना खोने को कहते हैं लेकिन खुद भी गुस्से को पीने की कोशिश करते हैं.

दिन भर की इस इवेंट के बाद नीतिभा मनवीर को समझाती हैं कि उन्होंने जज बन कर जो फैसला लेना था वो ठीक है लेकिन उन्हें ये नहीं भूलना चाहिए था कि बतौर कैप्टन घर में सबसे ज्यादा परेशानी कौन पैदा कर रहा है या बढ़ा रहा है.

मनवीर जज बनते ही कैप्टन्सी के पद को भूल गए. अब स्वामी ओम इन दोनों की बात सुनकर मनवीर और मनु से लड़ लेते हैं. मनु कहते हैं कि आज के बाद वो कभी भी स्वामी ओम से बात नहीं करेंगे.

आने वाले एपिसोड में घरवाले नए साल के जश्न मनाने वाले हैं. घर में उन्हें खुश कर देने के लिए सलमान खुद आने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi