S M L

Big Boss 12 : 3 महीने बाद पति शोएब को देखकर फूट-फूट कर रोईं दीपिका, देखिए इमोशनल वीडियो

इन दिनों फैमिली वीक चल रहा है जहां कंटेस्टेंट्स के परिवार वाले उनसे मिलने पहुंच रहे हैं. बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के लिए ये बहुत ही इमोशनल वक़्त है. जहां सभी कंटेस्टेंट्स अपने आंसू को रोक नहीं पा रहे हैं

Updated On: Dec 10, 2018 08:48 PM IST

Ankur Tripathi

0
Big Boss 12 : 3 महीने बाद पति शोएब को देखकर फूट-फूट कर रोईं दीपिका, देखिए इमोशनल वीडियो

टीवी के चर्चित शो बिग बॉस में इन दिनों फैमिली वीक चल रहा है जहां कंटेस्टेंट्स के परिवार वाले उनसे मिलने पहुंच रहे हैं. बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के लिए ये बहुत ही इमोशनल वक़्त है. जहां सभी कंटेस्टेंट्स अपने आंसू को रोक नहीं पा रहे हैं. आपको बता दें. आज शो पर दीपिका से मिलने उनके पति शोएब इब्राहिम आएंगे. पति को देखकर दीपिका अपने आप को संभाल नहीं पाती है और रो देती हैं. देखिए इस जोड़ी का ये खूबसूरत वीडियो.

चैनल ने इस जोड़ी का ये वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है. जहां इस वीडियो में दिखाया गया है कि घर में आने से पहले शोएब, दीपिका के लिए एक शायरी अर्ज करते हैं और घर में दाखिल होते हैं. अपने पति की आवाज सुनकर दीपिका अपने आप को रोक नहीं पाती हैं और जैसे ही शोएब से मिलने के लिए बिग बॉस उन्हें आदेश देते हैं वो शोएब से लिपट कर खूब रोती हैं.

[ यह भी पढ़ें : सलमान ने शेयर किया प्रनूतन और जहीर की फिल्म का फर्स्ट लुक, नाम भी आया सामने ]

इस वीडियो में दिखाई देता है की 3 महीने की जुदाई शोएब और दीपिका को कितना करीब ले आई है. इंटरनेट पर ये वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा है. जहां हर कोई इस वीडियो को देखते हुए अपने सनम को याद कर रहा है. इस वीडियो में शोएब अपनी खूबसूरत पत्नी को सलहा देते हैं कि ''आप जैसी हो वैसी ही रहो.'' वहीं इस बीच दोनों की केमिस्ट्री देखकर सभी कंटेस्टेंट्स की आंखों से पानी आ जाता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi