S M L

Big Boss Finale 12 : फैन्स का दावा टॉप-2 में होंगे श्रीसंत और दीपिका

बिग बॉस 12 की इस घर में श्रीसंत और दीपिका की कई बार लड़ाई हुई लेकिन हर बार इस रिश्ते में इनकी स्ट्रोंग बॉन्डिंग के आगे इन दोनों के इगो ने जवाब दे दिया

Updated On: Dec 30, 2018 02:57 PM IST

Ankur Tripathi

0
Big Boss Finale 12 : फैन्स का दावा टॉप-2 में होंगे श्रीसंत और दीपिका

बिग बॉस का फिनाले अब करीब आ चुका है. जहां इस फिनाले के टॉप-2 के स्ट्रॉन्ग दावेदार में श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ इब्राहिम का नाम शामिल है. जी हां बिग बॉस का यह सीजन पिछले कई सिजनों से अलग रहा. जहां कोई लव एंगल दिखाई नहीं दिया. लेकिन श्रीसंत और दीपिका की बहन - भाई की जोड़ी का जो दर्शकों को अंदाज देखने को मिला वो सबसे खास था.

जहां इस जोड़ी की खास बात ये है कि इन दोनों के ही अपने-अपने फील्ड में तगड़ी फैन फॉलोइंग है. जिसके बाद बिग बॉस फैन्स का मानना है कि घर के अंदर सबसे बड़ा मुकाबला इन्ही दोनों के बीच चल रहा है. जहां सोशल मीडिया पोल्स को देखा जाए तो भाई-बहन की जोड़ी ही सबसे टॉप पर है.

[ यह भी पढ़ें : मशहूर फिल्मकार मृणाल सेन का कोलकाता में निधन ]

बिग बॉस 12 की इस घर में श्रीसंत और दीपिका की कई बार लड़ाई हुई लेकिन हर बार इस रिश्ते में इनकी स्ट्रोंग बॉन्डिंग के आगे इन दोनों के इगो ने जवाब दे दिया. जहां शुरुआत में यह दोनों साथ खेल रहे थे. लेकिन कुछ दिनों बाद चीजे बदल गईं. लेकिन इनकी लड़ाई बहुत हुई लेकिन यह एक सभी आते दिखे. इस शो में दीपिका और श्रीसंत दोनों ने एक-दूजे को इमोशनल सपोर्ट दिया है. ये कहना कहीं गलत नहीं होगा की इस जोड़ी को हमेशा याद रखा जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi