S M L

Buzz : इस मशहूर बिग बॉस एक्स-कंटेस्टेंट ने क्यों कहा, अरमान को जेल में देखना चाहती हूं?

बिगबॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी सोफिया हयात बेहद गुस्से में हैं और वो अरमान कोहली को जेल की सलाखों के पीछे देखना चाहती हैं.

Updated On: Jun 05, 2018 10:11 PM IST

Rajni Ashish

0
Buzz : इस मशहूर बिग बॉस एक्स-कंटेस्टेंट ने क्यों कहा, अरमान को जेल में देखना चाहती हूं?

बिग बॉस 7 के एक्स-कंटेस्टेंट अरमान कोहली पर अपनी गर्लफ्रेंड लिव इन पार्टनर नीरू रंधावा को बड़ी ही बेदर्दी से मारने का आरोप लगा है. अरमान की गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा पिटाई के बाद अस्पताल में भर्ती हैं. नीरू ने मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में अरमान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. जहां पुलिस अरमान की तलाश में जुट गई हैं. वहीं इस घटना के बाद बिगबॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी सोफिया हयात बेहद गुस्से में हैं और वो अरमान को जेल की सलाखों के पीछे देखना चाहती हैं.

सोफिया का गुस्सा सोशल मीडिया पर फूटा है. सोफिया ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अरमान को जेल में डालने की डिमांड की है. उन्होंने कैप्शन भी लिखा ''प्लीज इस बार अरमान कोहली को जेल में जरूर डाला जाए. सोफिया ने वीडियो में कहा कि "हाल ही में मैंने अरामान को लेकर एक खबर सुनी जिसमें उन पर उनकी गर्लफ्रैंड नीरू रंधावा ने प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. मुझे लगता है कि अरमान को जेल में डाल देना चाहिए. अगर ऐसा नहीं हुआ तो देशभर के बूढ़े और जवान मर्दों को लगेगा कि महिलाएं रिस्पेक्ट डिजर्व नहीं करती.

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi