विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

बिग बॉस 11: का पहला टास्क हुआ लीक, खुल्लम खुल्ला होगी डेटिंग

बिग बॉस के घर के फर्स्ट टास्क में घर के सदस्यों को पड़ोसियों पर नजर रखनी होगी

Rajni Ashish Updated On: Sep 11, 2017 08:13 PM IST

0
बिग बॉस 11: का पहला टास्क हुआ लीक, खुल्लम खुल्ला होगी डेटिंग

कलर्स पर सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्सी और एंटरटेनमेंट से भरे शो 'बिग बॉस 11' के शुरू होने में अब बस कुछ ही दिनों का वक्त बाकी है. बिग बॉस के फैंस बेसब्री से शो के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं. इस बीच शो के पहले टास्क और फॉर्मेट के बारे में खुलासा हो गया है. रिपोर्ट के अनुसार इस बार शो को दिलचस्प बनाने के लिए कई सीक्रेट टास्क होंगे और प्यार की लुका-छिपी भी होगी.

रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार बिग बॉस का घर बाकी सीजन से बड़ा होगा. सेलेब्रिटी और कॉमनर्स एकसाथ रहेंगे लेकिन घर को अलग अलग ब्लॉक्स में बांटा जाएगा. घरवालों को इम्यूनिटी पाने के लिए टास्क करना पड़ेगा. हर सदस्य को कुछ सुविधाएं दी जाएंगी. टास्क पूरा करने पर घरवालों को बोनस प्वॉइंट्स मिलेंगे.

जैसा कि हमने आपको शुरुआत से ही बताया था कि इस बार पडोसी वाला ट्विस्ट आपको इस शो में देखने को मिलेगा. हमारी खबर के मुताबिक ही बिग बॉस के घर का पहला टास्क बेहद ही दिलचस्प होने वाला है. जिसमें बिग बॉस हाउस के सदस्यों को पड़ोसियों पर नजर रखनी होगी. घरवालों को एक-दूसरे की जासूसी करनी होगी और फिर बिग बॉस को सूचित करना होगा. पड़ोसी एक-दूसरे कंटेस्टेंट के सीक्रेट लीक करने पर ही जीतेंगे. यही वजह है कि अब तक रिलीज हुए बिग बॉस के तीनों प्रोमो में पड़ोसी थीम ही हाईलाइट हुआ है.

इसके अलावा बिग बॉस के घर में इस बार खुलेआम आशिकी होगी. जी हां, घर में कंटेस्टेंट को सीक्रेट डेटिंग करने का टास्क दिया जाएगा. कपल को चोरी छिपे डेट करने को कहा जाएगा और अगर उनकी डेटिंग पड़ोसियों ने पकड़ ली तो उन्हें सजा दी जाएगी. अगर कपल को पड़ोसी पकड़ने में नाकामयाब हुए तो उन्हें इम्यूनिटी दी जाएगी.

हाल ही में सलमान खान और मोनी रॉय का बिग बॉस के लिए एक नया प्रोमो रिलीज किया गया है. आप भी देखिये ये वीडियो

A post shared by mon (@imouniroy) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi