S M L

बिग बॉस वीकेंड का वार: नीतिभा हुईं घर से बाहर

बिग बॉस के घरवालों ने नीतिभा को बाहर जाते देखा और मोना को गुस्से में बातें करते देखा.

Runa Ashish Updated On: Jan 15, 2017 11:09 AM IST

0
बिग बॉस वीकेंड का वार: नीतिभा हुईं घर से बाहर

बिग बॉस वीकेंड के वार में इस बार वानी और लोपा पर सलमान की बातों का वार भरपूर हुआ.

बानी पर सलमान खूब बरसे साथ ही पहली बार घरवालों में से मनु ने दर्शकों की राय को लाइव महसूस किया है. हालांकि आज के दिन बिग बॉस के घरवालों ने नीतिभा को बाहर जाते देखा और मोना को गुस्से में बातें करते देखा.

अगर कोई समझ सके तो मोना को जो गुस्सा मनवीर और मनु पर आ रहा था ठीक वैसा ही गुस्सा थोड़े दिनों पहले नीतिभा को भी आया था जब मनवीर और मनु ने नीतिभा को बिग बॉस में आगे जाने के काबिल नहीं समझा था.

घर में मनवीर-मनु मोना और नीतिभा आपस में बातें करते हैं कि घर मे जो कुछ भी हुआ है लोपा और बानी के बीच वो नहीं होना चाहिए था. मनु कहते हैं कि लोपा बहुत गंदी बातें कर रही थी. वहीं मनवीर कहते हैं कि स्वामी ओम भी ऐसी ही बातें करते थे लेकिन हाथा पाई नहीं करते थे.

अब सलमान घरवालो से रूबरू होते हैं और घरवालों से खलनायक की कुर्सी के लिए नाम पूछते हैं जिसमें रोहन को छोड़ कर मनु,मनवीर,मोना. नीतिभा और बानी सभी लोपा का नाम देते हैं.

सलमान ने खुद कहा कि ऐसी लड़ाई तो बिग बॉस के सारे सीजन में पहली बार ही हुई है. सलमान अब सारे घरवालों के सामने अपनी नाराजगी जताते हैं कि वो इस मामले में कुछ भी नहीं कहना चाहते हैं.

Big Boss bani

सलमान का गुस्सा फूटा

सलमान अब बानी से कहते हैं कि उन्होंने कई बार ये फुटेज देखा और उन्हें लगता है कि बानी ने लोपा के पिता के बारे में कहा. लोपा से कहा कि वो एटीएम से शादी कर ले क्योंकि उनकी शॉपिंग की आदत को देख कर तो नहीं लगता है कि कोई भी उनसे शादी करना चाहेगा.

बानी ने ये कहा कि वो अपने पिता से पैसे लेती है. साथ ही सलमान पूछते हैं कि बानी आपको उस लेवल पर जाना ही क्यों था.

यह भी पढ़ें: स्वामी ओम का सिरफिरापन: LIVE शो में एंकर पर फेंका पानी

अब बाकी के घरवाले अपनी बात करते हैं मनु कहते हैं कि जब लोपा ने बानी से बोटास्क की बात की या फिर लिप ऑपरेशन की बात कही तो उन्हें कुछ ठीक नहीं लगा.

सलमान अब मोना से पूछते हैं कि वो संचालक थीं और अगर ये टास्क रद्द नहीं होता तो कौन जीतता, जिस पर मोना का जवाब था मनु की टीम.

तब सलमान कहते हैं कि टास्क आपके संयम का था तो बानी और लोपा दोनों को इतने नीचे गिरना नहीं चाहिए था.

सलमान दोनों से कहते हैं कि क्या वो दोबारा ऐसी कोई हरकत करेंगी. बानी और लोपा इस बात पर तो सहमात हो जाते है कि अब ये सब दोबारा नहीं होगा.

सलमान तब दोनों को समझाते हैं कि जब भी कोई बात आपसे गलत हो जाती है तो सवाल माता पिता और शिक्षक पर आ जाता है.

इसके बाद कॉलर ऑफ द वीक में राहुल कुमार नीतिभा से सवाल करते हैं कि नंबरिंग टास्क में आपने मनु से ज्यादा काम करती हैं तो किस बिना पर उन्होंने ये दावा किया.

जिसका नीतिभा कोई जवाब नहीं दे पाई इसके बाद राहुल ने नीतिभा की उदासी का कारण पूछा और ये भी पूछा कि वो मनवीर के अंग्रेज़ी में बात ना करे तो उन्होंने गाली क्यों दी.

Big Boss

इन राहुल साहेब ने जिस तरह से सवाल पूछे उसके तो सलमान भी कायल हो गए थे. सलमान इसी हल्के फुल्के माहौल में बानी और लोपा को गले लगने के लिए कह देते हैं.

साथ ही ये कहते हैं कि कहीं ये दोनों मिले हुए तो नहीं हैं जो आपस मे लड़ झगड़ कर यहां तक पहुंचने की कोई प्लैनिंग की हो.

सलमान अब सभी घरवालों से पूछते हैं कि किसे आगे जाना सही लगता है नीतिभा या मोना का. जिसमें सभी यानी बानी, मनु, मनवीर और रोहन सभी नीतिभा का नाम कहते हैं

घर वाले लाइव जाने का इंतजार करते हैं

अब सलमान बताते हैं कि नीतिभा एविक्ट हो गई है. सभी नीतिभा को घर के दरवाजे तक छोड़ने जाते हैं. लेकिन मोना को मनु और मनवीर का उसका साथ ना देने पर बुरा लगता है और वो दोनों को अपनी नाराज़गी का कारण भी बताती है.

अगर आपको याद हो तो कुछ ऐसा ही नीतिभा के साथ भी हुआ था जिसमें उसने सलमान को कहा भी था कि उन्हें ये सोच कर बुरा लग रहा है कि जिन लोगों को अपना दोस्त मान रही थी वो उस पर विश्वास नहीं करते हैं.

यह भी पढ़ें: फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर सितारों का जलवा

इसके बाद सारे घरवाले मिल कर अपने दर्शकों के साथ लाइव जाने का इंतजार करते हैं.

बिग बॉस बताते हैं कि किसी एक ही घरवाले को चुना जाए जिस पर लाइ पोलिंग किया जा सके. सभी घरवाले मिल कर वोटिंग करते हैं और मनु का नाम सामने आता है.

जिस पर सवाल पूछा जाता है कि क्या देशवासी मनु को टॉप 2 में देखना चाहते हैं जिसमें आधे से ज्यादा दर्शकों ने हां का जवाब दिया है.

आने वाले एपिसोड में घर में सलमान के फिल्मी पार्टनर गोविंदा आने वाले हैं जिसमें इन दोनों की अपनी मस्ती होगी और अपने ही तरीके के टास्क वो घरवालों को देने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi