S M L

बिग बॉस 10 : दिल्ली की लोकेश कुमारी घर से बाहर

बिग बॉस में 35 वां दिन वीकेंड के वार में हफ़्ते के दूसरे एविक्शन के रूप में सामने आया.

Updated On: Nov 23, 2016 11:58 AM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10 : दिल्ली की लोकेश कुमारी घर से बाहर

बिग बॉस में 35 वां दिन वीकेंड के वार में हफ़्ते के दूसरे एविक्शन के रूप में सामने आया. जहां करण के बाद इस बार घर से बाहर जाने की बारी थी लोकेश कुमारी की. जिसे जान कर कई घरवालों की आखें नम हो गईं.

35 वें दिन सबसे बड़ी ख़ुशी की बात तब हुई जब आलिया अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस के घर में पहुंची जहां सारे घर वालों ने उनका बड़ी गर्मजोशी के साथ स्वागत किया.

Big Boss आलिया अपनी फिल्म प्रमोट करने बिग बॉस में पहुंची

आलिया ने उन्हें इंप्रेस करने के लिए कहा जिसमें राहुल और स्वामीजी को आमंत्रित नहीं किया गया था औऱ यहां पर टास्क में बाजी मार कर ले गए मनु.

आलिया ने जब घरवालों को कबड्डी खेलने को कहा तब और मजा भी आया. जहां गौरव और रोहन एक तरफ थे तो दूसरी तरफ थे मनवीर और मनु. जाहिर हैं ये दोनों इंडियावाले जीत गए. जिसमें जाने क्यों रोहन कुछ ज्यादा ही दुखी हो गए.

Big Boss मस्ती के मूड में आलिया और सलमान

अब आलिया का नया टास्क था कि मुहावरे दिए जाएं और घरवाले इन मुहावरों को घर के किसी भी सदस्य के नाम कर दिया जाए. जहां एक बार फिर से सारे घरवालों ने स्वामीजी को कई मुहावरों से नवाजा. लोपा ने बानी को एक मुहावरा दिया तो बानी ने लोपा को...

इसके बाद सलमान ने आलिया को अपने साथ स्टेज पर बुला लिया. और आदत के मुताबिक आलिया की  खूब खिंचाई भी की कभी वरुण के नाम पर तो कभी सिद्धार्थ के नाम पर. सलमान ने शाहरुख़ की भी ऐक्टिंग कर के दिखाई जिसे देख कर आलिया पता नहीं कितना चौंकी हो लेकिन हां दर्शकों को मज़ा आ गया होगा. सलमान ने इस बार थप्पड़ से डर लगता है सेगमेंट में बानी ने कई थप्पड़ खाए वहीं मोनालिसा ने सबसे कम थप्पड़ खाए. करण को इश मामले में ज्यादा निराशा नहीं हुई.

Big Boss बिग बॉस के घर में आलिया की एंट्री

शो में आख़िर वो समय आ ही गया जब इस हफ्ते का दूसरा एविक्शन घोषित किया जाना था.औऱ म सामने आया लोकेश कुमारी का. अपने अंदाज से लोकेश ने सबको बाय बाय कहा. लेकिन इंडियावाले बहुत ज़्यादाभावुक हो गए. जब लोकेश  बिग बॉस के घर से विदा ले रही थी. घर के सारे लोग उसे छोड़ने भी आए लोकेश ने जाते जाते रोहन को एक बार फिर कह दिया कि वो हमेशा स्पेशल ही रहेंगे.

Big Boss बिग बॉस के घर को अलविदा

मनवीर जाने क्यों इथने इमोशनल हो गए कि उनके आंसु रुक नहीं रहे थे. मनवीर ने तो ये भी कह दिया कि लोकेश का नॉमिनेशन उन्होंने किया है और ये बात ग़लत कर दी उन्होंने. वहीं लोपा मनवीर के साथ बैठ कर अफमे आप को औऱ मनवीर को दिलासा दे रही थी.

लेकिन सबसे ज़्यादा चौंकाने वाली तो सबसे अंत में आई जब मनवीर औऱ रोहन गले मिल लिए और मनु भी रोगन से कह उठा कि हम क्यों ऐसे लड़ रहे हैं.

अच्छा है... बिग बॉस के घर में ये गुड बॉइज़ कब तक साथ रहते हैं इसका अंदाज़ा भी दर्शक लगा लें क्योंकि अह घरवालों की संख्या कम और बिग बॉस की जीत की दूरियां और भी कम हो रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi