S M L

The Sholay Girl: 'शोले' में हेमा मालिनी की बॉडी डबल बनी रेशमा की कहानी पर बनी फिल्म, पढ़ें

बाबूमोशाय बंदूकबाज में एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दकी के साथ नजर आ चुकी अभिनेत्री बिदिता बेग अब नए वेब शो 'द शोले गर्ल' में नजर आएंगी

Updated On: Feb 21, 2019 08:52 PM IST

Ankur Tripathi

0
The Sholay Girl: 'शोले' में हेमा मालिनी की बॉडी डबल बनी रेशमा की कहानी पर बनी फिल्म, पढ़ें

बाबूमोशाय बंदूकबाज में एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दकी के साथ नजर आ चुकी अभिनेत्री बिदिता बेग अब नए वेब शो 'द शोले गर्ल' में नजर आएंगी. इस शो में बिदिता 'शोले' में हेमा मालिनी की बॉडी डबल का किरदार निभा चुकी रेशमा पठान के किरदार निभाते नजर आएंगी. ये शो 8 मार्च से जी5 पर स्ट्रीम होगा.

आपको बता दें, फिल्म शोले में हेमा मालिनी ने खूब तांगा चलाया था. जहां एक सीन के दौरान उन्होंने एक्शन भी किया था. जहां उस सीन को हेमा के बॉडी डबल रेशमा पठान ने किया था. रेशमा हिंदी सिनेमा की पहली स्टंड वूमन थीं. उसी रेशमा पठान की जिंदगी ये फिल्म आधारित है. वेब शो के बारे में बात करते हुए बिदिता ने बताया कि ''मैं खुश हूं कि मुझे रेशमा पठान की बायोपिक के लिए चुना गया है. रेशमा भारत की पहली स्टंट वूमन थीं. जिस वजह से मैं बहुत उत्साहित हूं. मैं शुरुआत से ही ऐसे ही रोल्स के तलाश में थी. जिस वजह से मैंने 2018 में मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग भी ली थी.

[ यह भी पढ़ें: Pretty In Pink: फेमिना ब्‍यूटी अवॉर्डस में सारा अली खान ने पिंक गाउन में मचाया गदर ]

अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए बिदिता ने कहा कि वो चाहती हैं कि इस फिल्म को हेमा मालिनी भी देखें. बिदिता कहती हैं इस फिल्म को करने के लिए उन्होंने हेमा मालिनी के उस तांगे वाले सीन को 100 से ज्यादा बार देखा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi