S M L

Amaavas: खत्म हुई फिल्म की शूटिंग, 11 जनवरी को होगी रिलीज

ये फिल्म पूरी तरह से सस्पेंस थ्रिलर है जिसे स्टार्ट टू फिनिश 40 दिन के शेड्यूल में खत्म किया गया है

Updated On: Dec 05, 2018 09:55 PM IST

Arbind Verma

0
Amaavas: खत्म हुई फिल्म की शूटिंग, 11 जनवरी को होगी रिलीज

बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी एक हॉरर फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, जिसका नाम है ‘अमावस’. इस फिल्म की शूटिंग अब पूरी हो चुकी है. इस फिल्म की शूटिंग ठीक उसी जगह हो रही है जहां इससे पहले ‘घोस्ट हंटर्स’ की शूटिंग हुई थी. अब तक कई सारी हॉरर फिल्में बनाई जा चुकी हैं, जिनके बारे में ऐशा कहा जाता रहा है कि वो रियल लाइफ स्टोरीज हैं, लेकिन ऐसा बहुत ही कम देखने को मिला है, लेकिन ये फिल्म वाकई में रियल हॉन्टेड लाइफ से जुड़ी हुई कहानी है.

पूरी हुई अमावस की शूटिंग

हॉलीवुड की सीरीज ‘घोस्ट हंटर्स’ की शूटिंग लंदन के वेस्ट ससेक्स के कासल गोरिंग में हुई है और नरगिस फाखरी की फिल्म भी इसी जगह पर शूट की गई है. इस फिल्म में सचिन जोशी, विवान भटेना, नरगिस फाखरी, नवनीत कौर ढिल्लन मुख्य किरदारों में हैं. साथ ही मोना सिंह और अली असगर भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. ये फिल्म पूरी तरह से सस्पेंस थ्रिलर है जिसे स्टार्ट टू फिनिश 40 दिन के शेड्यूल में खत्म किया गया है. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर भूषण पटेल ने कहा कि, ‘इस कहानी में कई सारे सस्पेंस हैं और हॉरर चीजें हैं. हमने सोचा था कि इस लोकेशन पर शूट करना आइडियल होगा, जिसमें हॉन्टिंग वाली फील भी आएगी. हमलोग बेहद खुशकिस्मत थे कि हमें इस जगह पर शूट करने की परमिशन मिली जिसके बारे में हम सोच रहे थे. बाद में हमें पता चला कि ससेक्स को हॉरर स्टोरीज के लिए ही जाना जाता है.’

2f284f59-a402-4365-8383-6d496ae5c036

11 जनवरी को होगी फिल्म रिलीज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, भूषण पटेल की ये फिल्म 11 जनवरी को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को वाइकिंग मीडिया और एंटरटेनमेंट ने सिंपली वेस्ट यूके और वीपिंग ग्रेव के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है.

da1f362d-d2a9-47f7-b079-3b82652d89ee

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi