S M L

फिल्म निर्माता बदलना चाहते हैं ‘मोगुल’ का नाम, आखिर क्या है वजह?

जब इस फिल्म के बारे में चर्चा शुरू हुई थी, उस वक्त अक्षय कुमार का नाम सामने आ रहा था

Arbind Verma Updated On: Aug 12, 2018 02:18 PM IST

0
फिल्म निर्माता बदलना चाहते हैं ‘मोगुल’ का नाम, आखिर क्या है वजह?

गुलशन कुमार की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म ‘मोगुल’ काफी वक्त से चर्चा में है. तकरीबन 2 सालों से इस फिल्म के बारे में हर जगह बातें की जा रही हैं, लेकिन इस फिल्म के लिए अभी तक कास्टिंग भी नहीं हो पाई है. इस फिल्म में कई लोगों के कास्ट किए जाने की बात सामने आई लेकिन किसी के नाम पर भी औपचारिक तौर पर मुहर नहीं लग पाई.

भूषण कुमार बदलना चाहते हैं फिल्म का नाम

स्पॉटबॉय में छपी खबर के मुताबिक, फिल्म निर्माता भूषण कुमार ने कहा है कि वो इस फिल्म का नाम बदलना चाहते हैं. उन्होंने कहा है कि अभी इस बारे में बात करना जल्दबाजी होगी. इस प्रोजेक्ट के साथ अब आमिर खान जुड़ गए हैं. ऐसे में प्रोजेक्ट से जुड़ी जानकारी को बेहद ही गोपनीय रखा जा रहा है क्योंकि आमिर ऐसे ही काम करते हैं. इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर दोबारा काम किया जा रहा है.

अक्षय कुमार ने वापस ले लिया था नाम

आपको बता दें कि, जब इस फिल्म के बारे में चर्चा शुरू हुई थी, उस वक्त अक्षय कुमार का नाम सामने आ रहा था. कहा जा रहा था कि वो इस फिल्म में गुलशन कुमार की भूमिका निभाएंगे लेकिन उन्होंने स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव करने की मांग की जो कि संभव नहीं हुई जिसके बाद उन्होंने इस फिल्म से किनारा कर लिया. ये फिल्म गुलशन कुमार की जिंदगी के बारे में बताएगी कि कैसे उन्होंने टी-सीरीज की शुरुआत की और कामयाबी की बुलंदियों तक पहुंच गए. ऐसी खबरें हैं कि इस फिल्म को अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi