Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

‘भूमि’ के सेट पर लगी आग, बाल-बाल बचीं अदिति राव हैदरी

निर्माता ने आग लगने के बाद शूटिंग को पूरे दिन के लिए रोक दिया क्योंकि वो चाहते थे कि इस घटना में कोई भी हताहत न हो

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Jun 03, 2017 11:14 PM IST

0
‘भूमि’ के सेट पर लगी आग, बाल-बाल बचीं अदिति राव हैदरी

संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म ‘भूमि’ के सेट पर आग लग गई जिसमें अदिति राव हैदरी बाल-बाल बच गईं. अदिति शादी के एक गीत की शूटिंग कर रही थीं.

मुंबई के आरके स्टूडियो में पूरे दिन के लिए फिल्म ‘भूमि’ की शूटिंग रोक दी गई. दरअसल, फिल्म के एक गाने की शूटिंग की जा रही थी. इस गाने में अदिति राव हैदरी और सिद्धांत गुप्त नजर आने वाले थे. इस गाने की कोरियोग्राफी गणेश आचार्य कर रहे थे.

इस गाने की शूटिंग के समय ही सेट पर आग लग गई जिसमें अदिति राव हैदरी बाल-बाल बच गईं. बताया जा रहा है कि स्टूडियो में एक विशाल सेट लगाया गया था जिसमें शादी में हिस्सा लेने के लिए 300 डांसर्स मौजूद थे.

निर्माता ने आग लगने के बाद शूटिंग को पूरे दिन के लिए रोक दिया क्योंकि वो चाहते थे कि इस घटना में कोई भी हताहत न हो. हालांकि, सेट पर मौजूद लोग इस बात से काफी खुश दिखाई दिए कि आग पर जल्द ही काबू पा लिया गया.

‘भूमि’ एक भावनात्मक, संवेदनशील और बदले की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म है. इस फिल्म में एक पिता और बेटी के रिश्तों को खूबसूरती से पिरोया गया है. इस फिल्म में संजय के साथ शेखर सुमन भी दिखाई देंगे.

जेल से लौटने के बाद संजय दत्त की ये पहली फिल्म है. इस फिल्म से ही संजय दत्त बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं. इस फिल्म में अदिति राव हैदरी, संजय दत्त की बेटी का रोल प्ले कर रही हैं. इस फिल्म की पूरी शूटिंग यूपी में हुई है. ये फिल्म 4 अगस्त को बड़े पर्दे पर दिखाई जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जो बोलता हूं वो करता हूं- नितिन गडकरी से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi