S M L

अपनी अदाकारी का जलवा बिखरने के बाद अब भूमि पेडनेकर जाएंगी बर्लिन, पर क्यों? जानिए

फोर्ब्स मैग्जीन में भी हुई थीं भूमि पेडनेकर शामिल

Updated On: Feb 12, 2018 04:23 PM IST

Arbind Verma

0
अपनी अदाकारी का जलवा बिखरने के बाद अब भूमि पेडनेकर जाएंगी बर्लिन, पर क्यों? जानिए

भूमि पेडनेकर ने यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘दम लगाके हईशा’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी. उनसे जुड़ी एक अच्छी खबर आ रही है. दरअसल, भूमि पेडनेकर को बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में आमंत्रित किया गया है. भूमि भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व करेंगी. अभी हाल ही में भूमि, अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की लोगों ने जमकर सराहना की.

भूमि पेडनेकर जाएंगी बर्लिन फिल्म फेस्टिवल

भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व करने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर को फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर के साथ बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में आमंत्रित किया गया है. भूमि ने फेस्टिवल में बुलाए जाने पर कहा कि, ‘बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में आमंत्रित किए जाने से मैं बहुत सम्मानित और कृतज्ञ महसूस कर रही हूं. मैं भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व करूंगी. मेरे लिए अपने आप में गर्व का एक बड़ा क्षण है.’ ये महोत्सव 15 फरवरी से लेकर 25 फरवरी तक आयोजित होगा.

फोर्ब्स मैग्जीन में भी हुई थीं भूमि शामिल

जानी-मानी मैग्जीन फोर्ब्स ने भारत के 30 युवाओं की लिस्ट जारी की थी, जिन्होंने अपने-अपने क्षेत्र में सराहनीय कार्य किया है. जिसमें भूमि पेडनेकर को भी शामिल किया गया था. इस लिस्ट में शामिल टॉप 30 लोगों में से मनोरंजन जगत से 3 सेलिब्रिटीज के नाम शामिल किए गए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi