S M L

भोजपुरी स्‍टार खेसारी लाल यादव पर हुआ हमला, वीडियो पोस्‍ट कर कुछ यूं बयां किया दर्द

भोजपुरी सिनेमा के फेमस स्‍टार खेसारी लाल यादव हाल ही में अपने ऊपर हुए हमले को लेकर सुर्खियों में हैं.

Updated On: Oct 30, 2018 06:26 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
भोजपुरी स्‍टार खेसारी लाल यादव पर हुआ हमला, वीडियो पोस्‍ट कर कुछ यूं बयां किया दर्द
Loading...

भोजपुरी सिनेमा के फेमस स्‍टार खेसारी लाल यादव हाल ही में अपने ऊपर हुए हमले को लेकर सुर्खियों में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खेसारी लाल यादव सुकमा शहीदों के नाम पर आयोजित इस कार्यक्रम में थे. जहां कुछ उपद्रवियों ने खेसारी लाल यादव की गाड़ी पर हमला किया और तोड़फोड़ की. उग्र लोगों के इस समूह ने मंच पर कुर्सियां फेंकना शुरू कर दिया जिसके बाद खेसारी लाल यादव को कार्यक्रम पूरा किए बगैर ही मंच से निकलना पड़ा.

बताया जा रहा है यह घटना वैशाली जिले के बिदुपुर थाना क्षेत्र में बीते रोज रविवार रात को हुई. आपको बता दें कि इसकी जानकारी खुद खेसारी लाल यादव ने अपने ऑफीशियल फेसबुक पेज से फैंस को दी है. वीडियो पोस्‍ट करते हुए उन्‍होंने अपने साथ हुई पूरी घटना जिक्र किया है. 23 मिनट 26 सेकंड के इस वीडियो में खेसारी ने कहा कि उन पर पथराव किया गया.

वीडियो में खेसारी लाल कहते हुए नजर आ रहे हैं कि यदि मारना है तो मुझे मार दीजिए, लेकिन मेरी वजह से कम से कम लोगों को परेशान मत कीजिए. खेसारी ने अपने फेसबुक वीडियो में कहा कि उनकी गाड़ी पर कम से कम 200 पत्थर फेंके गए और उनकी गाड़ी के सभी शीशे तोड़ डाले गए. उन्होंने कहा कि उनकी वजह से तमाम लोगों को परेशान किया गया है. खेसारी ने कहा कि वह उस कार्यक्रम में शहीदों के सम्मान के लिए गए थे न कि वहां पर अश्लीलता फैलाने.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi