S M L

भोजपुरी फिल्म के डायरेक्टर उपेंद्र कुमार वर्मा गिरफ्तार, जनवरी से ही चल रहे थे फरार

वर्मा के फोन पर शूट हुई थी फिल्म

Updated On: Apr 04, 2018 05:46 PM IST

Arbind Verma

0
भोजपुरी फिल्म के डायरेक्टर उपेंद्र कुमार वर्मा गिरफ्तार, जनवरी से ही चल रहे थे फरार

भोजपुरी फिल्म के डायरेक्टर उपेंद्र कुमार वर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, डायरेक्टर ने एक फिल्म का बाथटब सीन इंटरनेट पर शेयर कर दिया जिसके बाद वो इस मामले में फंस गए हैं. इस वीडियो में नजर आ रही एक्ट्रेस ने डायरेक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी थी. ये फिल्म जून 2017 में शूट हुई थी.

उपेंद्र वर्मा हुए गिरफ्तार

भोजपुरी फिल्म के डायरेक्टर उपेंद्र कुमार वर्मा अभिनेत्री की फुटेज इंटरनेट पर लीक करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिए गए हैं. न्यूज डॉट कॉम में छपी खबर पर अगर यकीन करें तो पीड़िता एक्ट्रेस ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग तीन दिनों तक वर्मा के अंधेरी वाले ऑफिस में हुई थी. बाथ सीन शूट करते वक्त मेरा टॉवल खुल गया था. वर्मा ने ये भी शूट कर लिया था. मैंने उनसे रिक्वेस्ट की थी कि वो सीन फिल्म से डिलीट कर दें लेकिन कुछ दिन बाद मेरे दोस्तों और रिश्तेदारों से पता चला कि वो सीन यूट्यूब पर डाल दिया गया है. इसके बाद इसे तीन पॉर्न साइट्स ने भी उठा लिया.

वर्मा के फोन पर शूट हुई थी फिल्म

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि, ‘इस फिल्म की शूटिंग वर्मा के मोबाइल पर हो रही थी. हमने मोबाइल और लैपटॉप जब्त कर लिया है. वर्मा के खिलाफ जनवरी में ही शिकायत दर्ज की गई थी जिसके बाद से वो छिपता फिर रहा था. वो हर महीने अपना नंबर बदल रहा था. इस वजह से उसे ट्रेस करने में काफी मुश्किल हो रही थी.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi