S M L

भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री मनीषा राय की सड़क दुर्घटना में मौत, कार चालक हुआ फरार

इस हादसे के बाद कार का ड्राइवर मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है

Updated On: May 19, 2018 10:40 PM IST

Arbind Verma

0
भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री मनीषा राय की सड़क दुर्घटना में मौत, कार चालक हुआ फरार

भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री मनीषा राय की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया है कि जब वो अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए निकली थीं, उसी वक्त हादसा हो गया जिसमें उनकी मौत हो गई. अभिनेत्री की उम्र 45 साल थी और वो शॉर्ट फिल्म ‘कोहबर’ के लिए पहचानी जाती हैं.

सड़क हादसे में गई मनीषा राय की जान

भोजपुरी फिल्मों के लिए शुक्रवार एक सद्मे वाला दिन रहा. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री मनीषा राय की सड़क हादसे में मौत हो गई. ये घटना उस वक्त हुई जब वो अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए जा रही थीं. पुलिस के मुताबिक, घटना उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में हुई है, जहां मनीषा अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए कार से जा रही थीं. रास्ते में ट्रैफिक होने की वजह से वो बाइक पर सवार होकर सेट पर पहुंचने के लिए निकल गईं. इसी दरम्यान एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी. इस घटना में मनीषा के सहयोगी संजीव मिश्र भी बुरी तरह घायल हो गए.

ड्राइवर हुआ मौके से फरार

हिंदुस्तान टाइम्स ने पुलिस अधीक्षक एसपी गांगुली के हवाले से लिखा है कि, मनीषा राय भोजपुरी फिल्मों की एक जानी-मानी अभिनेत्री थीं. इस हादसे के बाद कार का ड्राइवर मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi