Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

Shocking: भोजपुरी एक्टर निरहुआ ने की एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी

अपनी इस हरकत के कारण दिनेश लाल यादव को जेल भी जाना पड़ सकता है

Akash Jaiswal Updated On: Aug 14, 2017 01:18 PM IST

0
Shocking: भोजपुरी एक्टर निरहुआ ने की एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को लेकर ये मामला प्रकाश में आया है. निरहुआ एक एयरहोस्टेस के साथ बत्तमीजी से पेश आए जिसके कारण बवाल मच गया.

डीएनए में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना पिछले महीने जुलाई 28 की है. कई सारे भोजपुरी कलाकार लंदन में होने वाले भोजपुरी फिल्म फेस्टिवल अटेंड को करने जा रहे थे, जिसमें दिनेश भी थे.

शराब के नशे में चूर दिनेश एक एयरहोस्टेस के साथ बदसलूकी करने लगे जिसके कारण फ्लाइट में मौजूद सभी को-पैसेंजर्स परेशान हो गए.

इस घटना के एक चश्मदीद ने बताया, “फ्लाइट निकलने तक दिनेश पूरी तरह से नशे में थे. वो बहुत जोरों से बात कर रहे थे और गुस्से में थे. उन्होंने एक एयरहोस्टेस के साथ बदतमीजी की. बात काफी बढ़ जाती अगर दिनेश के सह-यात्री बीच में ना पड़ते. इस वजहसे दिनेश को जेल भी जाना पड़ सकता था पर सभी के समझाने पर उस एयरहोस्टेस ने पुलिस कंप्लेंट ना करने की बात मानली. दिनेश की इस हरकत से सभी पैसेंजर्स शर्मिंदा हो गए.

इससे पहले भी ऐसी कई घटनाएं हुई हैं जब किसी फिल्मी सितारे या फिर किसी ने मंत्री ने यात्रा करते समय उनकी मेजबानी में मौजूद व्यक्तियों के साथ दुर्व्यवहार किया है.

ऐसी ही एक घटना में कॉमेडियन कपिल शर्मा ने फ्लाइट में नशे में धुत होकर बखेड़ा खड़ा कर दिया था. उन्होंने अपने को-एक्टर सुनील ग्रोवर को थप्पड़ तक जड़ दिया था जिसके बाद सुनील ने उनके शो को अलविदा कह दिया. उस हादसे के बाद आजतक इनकी दोस्ती टूटी हुई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi