S M L

Shocking: नशे में धुत इस भोजपुरी स्टार ने देर रात कर दी अपने को-एक्ट्रेस की पिटाई

इस हादसे में उस एक्ट्रेस के हाथ में गहरी चोट भी लग गई है

Akash Jaiswal Updated On: Apr 01, 2018 05:43 PM IST

0
Shocking: नशे में धुत इस भोजपुरी स्टार ने देर रात कर दी अपने को-एक्ट्रेस की पिटाई

भोजपुरी इंडस्ट्री के लोकप्रिय एक्टर पवन सिंह और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को लेकर एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है. एनडीटीवी पर छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, नशे में धुत पवन सिंह ने अपनी को-एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की पिटाई कर दी है. इस बात की खबर पत्रकार और भोजपुरी फिल्मों के पीआर शशिकांत सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए लोगों के बीच शेयर की है.

सिलवासा में फिल्म की शूटिंग के लिए गए थे पवन और अक्षरा

बताया गया कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह अपनी एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में सिलवासा गए हुए थे जहां वो लोग एक होटल में ठहरे हुए थे. इस फिल्म से अक्षरा के हिस्से की शूटिंग पूरी हो गई थी लेकिन देर रात होने के चलते और साथ ही गाड़ी भी उन्हें ही चलाकर जाना पड़ता, ये सोचकर रात को अक्षरा वहां होटल में रुक गईं. इसी बीच पवन सिंह नशे की हालत में अपने होटल रूम से कहीं जा रहे थे जब अक्षरा ने उन्हें रोका. इसपर गुस्साए पवन ने अक्षरा के साथ हाथापाई की.

ये भी बताया गया कि फ्लोर पर आवाज सुनकर जब होटल स्टाफ उनकी मदद करने आगे आए तो पवन ने अक्षरा के बाल पकड़कर दीवार से टकरा दिया. इस मामले में अक्षरा और पवन इन दोनों की ही और से कोई स्टेटमेंट नहीं आया है.

अक्षरा को आई गंभीर चोट

इस हादसे में अक्षरा के हाथ में गंभीर चोट भी लग गई है. अक्षरा ने सोचा था कि वो अगले दिन सुबह में सिलवासा से रवाना हो जाएंगी लेकिन अब इसी बीच पवन के साथ उनको लेकर ये खबर सामने आई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi