S M L

‘भावेश जोशी-सुपरहीरो’ के दो और पोस्टर्स किए गए रिलीज, अलग लुक में आए हर्षवर्धन नजर

हर्षवर्धन की दूसरी फिल्म है ‘भावेश जोशी’

Updated On: Apr 21, 2018 12:47 AM IST

Arbind Verma

0
‘भावेश जोशी-सुपरहीरो’ के दो और पोस्टर्स किए गए रिलीज, अलग लुक में आए हर्षवर्धन नजर

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘भावेश जोशी-सुपरहीरो’ के दो नए पोस्टर्स रिलीज किए गए हैं. इन पोस्टर्स में भी हर्षवर्धन का चेहरा नजर नहीं आ रहा है. उन्होंने अपने चेहरे पर मास्क लगा रखा है. इससे पहले भी फिल्म के दो पोस्टर्स रिलीज किए गए थे.

भावेश जोशीके दो और पोस्टर्स हुए रिलीज

हर्षवर्धन कपूर की आने वाली फिल्म ‘भावेश जोशी-सुपरहीरो’ की काफी चर्चा इन दिनों हो रही है. दो दिन पहले ही इस फिल्म के दो पोस्टर्स रिलीज किए गए थे. साथ ही इस फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया था और अब इस फिल्म के दो और पोस्टर्स रिलीज किए गए हैं जिनमें भी हर्षवर्धन के पिछले दो पोस्टर्स की तरह चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है. एक पोस्टर में वो मास्क लगाए हुए हैं और दूसरे में हेलमेट पहना हुआ है.

हर्षवर्धन की दूसरी फिल्म है भावेश जोशी’       

हर्षवर्धन कपूर ने अपनी पहली फिल्म ‘मिर्ज्या’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. ‘भावेश जोशी-सुपरहीरो’ उनकी दूसरी फिल्म है. दो साल से ये फिल्म चर्चा में है. इस फिल्म की चर्चा कास्टिंग को लेकर ज्यादा रही है क्योंकि हर्षवर्धन कपूर से पहले इस फिल्म के लिए इमरान खान को साइन किया गया था. इमरान के बाद इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा की भी एंट्री हुई थी लेकिन फाइनली हर्षवर्धन इस फिल्म के लिए साइन कर लिए गए. ये फिल्म 25 मई को रिलीज होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi