विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Face Off : भारती सिंह ने कृष्णा से दुश्मनी की खबर पर किया बड़ा खुलासा

भारती सिंह ने कहा है कि उनके और कृष्णा ने बीच कोई लड़ाई नहीं है, वो दोनों दोस्त थे और रहेंगे

Rajni Ashish Updated On: Aug 05, 2017 08:35 PM IST

0
Face Off : भारती सिंह ने कृष्णा से दुश्मनी की खबर पर किया बड़ा खुलासा

कॉमेडी की दुनिया में भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक की जोड़ी को सबसे पॉपुलर जोड़ी के तौर पर देखा जाता था. जब कृष्णा ने अपना नया शो 'द ड्रामा कंपनी' शुरू किया तो सभी को लगा था कि भारती भी उनके साथ इस शो में जाएंगी. लेकिन भारती ने कपिल शर्मा के शो में एंट्री कर सबको चौंका दिया था. यहां तक कि कृष्णा को भी भारती से इस तरह कि उम्मीद नहीं थी कि वो उनके दुश्मन नंबर 1 कपिल के शो में चली जाएंगी. इसके पीछे सबसे बड़ी वजह का खुलासा खुद कृष्णा और भारती ने किया था जिसमें ये बताया गया कि इन दोनों ने कपिल के शो में कभी नहीं जाने की कसम खायी थी. लेकिन इसके बाद भी भारती जब कपिल के शो का हिस्सा बन तो कृष्णा का जैसे दिल ही टूट गया.

Bharti-Singh-1

 

अब भारती एंड टीवी पर जल्द ही 'कॉमेडी दंगल' लेकर आ रहीं हैं. इस शो में भारती स्टैंडअप कॉमेडियंस की मेंटर के तौर पर दिखाई देंगी तो वहीं पहली बार वो जज के तौर पर भी दिखाई देंगी.

 

bharti_-mitchell (1)

 

'कॉमेडी दंगल' के लॉन्च के मौके पर मीडिया से रुबरु होते हुए कृष्णा अभिषेक से अपनी दोस्ती के बारे में बातचीत करते हुए भारती कहती हैं कि वह हमेशा से अच्छे दोस्त हैं और रहेंगे. हां ये सच है कि मैं उन्हें कपिल शर्मा के शो में जुड़ने से पहले इन्फॉर्म नहीं कर पायी थी. लेकिन दोस्तों में नाराजगी चलती है. हम दोनों के बीच कुछ भी बड़ा मसला नहीं हुआ है और न ही होगा.

 

kapil-bharti-singh-759

 

भारती ने कपिल के शो के बारे में बातचीत करते हुए बताया है कि कपिल के शो से जुड़ने से पहले उन्होंने कॉमेडी दंगल साइन कर लिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi