विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

कृष्णा और मैंने कपिल के शो में नहीं जाने की कसम खायी थी : भारती सिंह

कृष्णा अभिषेक के भारती पर दिए गए बयान पर, अब भारती ने खुलकर की है बात

Rajni Ashish Updated On: Jul 14, 2017 08:02 AM IST

0
कृष्णा और मैंने कपिल के शो में नहीं जाने की कसम खायी थी : भारती सिंह

कृष्णा अभिषेक ने भारती सिंह के कपिल के शो में काम करने को लेकर बयान देकर सुर्खियां बना दीं थी. कृष्णा ने कहा था कि भारती के कपिल के शो में जाने से उन्हें झटका लगा था.

अब भारती खुलकर सामने आयी है और उन्होंने कहा है कि उनके और कृष्णा के बीच कोई मतभेद नहीं है.

Bharti-Singh-1

कृष्णा और मैंने कपिल के शो में ना जाने की कसम खायी थी 

bharti-krushna

भारती ने कृष्णा के बयां के बारे में बात करते हुए कहा कि " हां मैंने वो इंटरव्यू पढ़ा है, और मैं यह साफ करती हूँ कि मेरे और कृष्णा के बीच कोई मतभेद नहीं है, बल्कि कृष्णा ने खुद मुझे बताया था कि उसने मेरे बारे में इंटरव्यू में कुछ ऐसा कहा है. कृष्णा ने जो इंटरव्यू में कहा उससे मुझे कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि वह सच है. यह सच है की मैंने और कृष्णा ने ये कसम खायी थी कि हम कभी कपिल के शो में नहीं जायेंगे.  लेकिन वो बात हमने तब की थी जब मैं कॉमेडी नाइट्स और कॉमेडी नाइट्स बचाओ कर रही थी.

krushnakapil

हम पहले शोज में बिजी थे लेकिन जब मैं फ्री थी और कोई काम नहीं था, तब मैंने कपिल भाई के शो में जाने का निर्णय लिया.  मुझे नहीं लगता की मैंने कोई गलती की, मैं कृष्णा को इस कारण ये नहीं बता पायी क्योंकि सब बहुत जल्दी हुआ.

bharti-singh

अभी कृष्णा खुद शो कर रहें है जिससे मुझे कोई दिक्कत नहीं है. हम दोनों(कृष्णा) बहुत जल्द मिलेंगे और सेल्फी पोस्ट करेंगे.  हम सब एक दूसरे का भला चाहते है, हमे एक दूसरे से कोई दिक्कत नहीं है, जब हम सब मिलते है और पार्टी करते हैं तो इस पर कोई मीडिया हाउस नहीं लिखता सभी सिर्फ लड़ाई के बारे में ही लिखते है.

kapil-sharma-bharti-singh-759

जब भारती से कपिल शर्मा से रीयूनियन को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मेरे आने के बाद 'द कपिल शर्मा शो की टीआरपी बढ़ने की खबर मैंने सुनी है. बता रहे हैं कि इस हफ्ते शो की टीआरपी 2.5 पहुंच गयी है.  मुझे कपिल के साथ काम करके बहुत गर्व महसूस हो रहा है, मैं बहुत खुश हूं कि मेरे आने से शो को कुछ तो फायदा हुआ'.

kapilll

हम ऑफ-स्क्रीन भी काफी मस्ती करते हैं. मैं कपिल को अपने कॉलेज टाइम से जानती हूं. जब कपिल हमारे कॉलेज में थिएटर सिखाया करते थे. मैं उन्हें अपना गुरु मानती हूं. मुझे पुराने दिनों की याद आ गयी जब हम सभी(कृष्णा, कपिल, भारती) कॉमेडी सर्कस में साथ काम करते थे.

Comedy-Classes-Bharti-Singh-TV-Show-HD

अपने नए शो कॉमेडी दंगल को लेकर भी भारती काफी उत्साहित हैं. पहली बार शो जज करने को लेकर भारती ने कहा "हां मैं शो जज कर रही हूं और उसको लेकर मैं काफी उत्साहित हूं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi