S M L

Confirm : भारती सिंह ने आखिर कर ही दिया अपनी लाइफ के सबसे बड़े राज का खुलासा

भारती ने हर्ष लिम्बचिया के साथ शादी की तारीख का एलान कर दिया है

Updated On: Jul 14, 2017 10:56 PM IST

Rajni Ashish

0
Confirm : भारती सिंह ने आखिर कर ही दिया अपनी लाइफ के सबसे बड़े राज का खुलासा

आजकल कॉमेडियन भारती सिंह लगातार न्यूज हेडलाइंस में हैं. जहां आजकल वो कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में अपनी कॉमेडी का तड़का लगाती हुयी नजर आ रही हैं. वहीं वो एंड टीवी के नए कॉमेडी शो 'कॉमेडी दंगल' में पहली बार जज के तौर पर दिखाई देंगी. अब भारती ने अपनी जिंदगी के सबसे बड़े राज का खुलासा कर सुर्खियां बना दी हैं.

भारती ने की अपनी शादी की तारीख का एलान

ये खुलासा है भारती और उनके मंगेतर हर्ष लिम्बचिया की शादी से जुड़ा हुआ है. भारती ने इसका खुलासा कर दिया है. भारती ने खुद ही एलान कर दिया है कि कब और कैसे वह हर्ष के साथ सात फेरे लेंगी.

एक नेशनल डेली को दिए इंटरव्यू में भारती ने अपनी शादी की सारी प्लानिंग के बारे में बता दिया है. भारती का कहना है कि हर लड़की की तरह मैं भी एक शानदार शादी का सपना देखती हूँ जिसमें मेंहदी और हल्दी के सभी फंक्शन हो. हम इसी साल शादी करेंगे. हमने तीन तारीखों का चुनाव किया है जिसमें 30 नवम्बर, 3 और 6 दिसम्बर है, देखते है कि कौन सी तारीख फाइनल होती है. मैं चाहती हूं कि मेरे सभी कजिन और दोस्त इस शादी में शामिल हो इसलिए हम दोनों परिवारों की सहूलियत के हिसाब से एक सही तारीख को फाइनल करना चाहते हैं.

ऑउटफिट के बारे में भी भारती ने किया खुलासा

अपनी शादी के आउटफिट के बारे में बात करते हुए भारती ने बताया कि 'मेरे शादी का लंहगा या तो लाल होगा या तो गुलाबी रंग का. मैं इसे गोल्डन कुंदन ज्वैलरी के साथ मैच करूंगी. मैं हर्ष को इसे मेरे लिए खरीदने को कहूंगी. भारती ने अपने अंदाज में हंसते हुए कहा कि, 'अब शादी कर रहे हैं इतना तो खर्च करेगा ही'.

वेन्यू को लेकर पशोपेश में हैं भारती

भारती ने इस बात का भी खुलासा किया है कि उनकी शादी कहां होगी. इस बारे में बात करते हुए भारती ने कहा कि हमने अभी तय नहीं किया है कि शादी कहाँ पर होगी. यह मुबंई में भी हो सकती है या पंजाब में भी या फिर हम यह भी प्लानिंग कर रहे है कि हम गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करें. हमें अभी इसका फैसला करना है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi