S M L

अली अब्बास कर रहे हैं ‘भारत’ की लीड हीरोइन की तलाश, शेयर की जानकारी

सलमान खान को पहले ही ये समझ आ चुका था कि आने वाले दिनों में कोई बड़ी गड़बड़ी सामने आ सकती है

Arbind Verma Updated On: Jul 28, 2018 02:55 PM IST

0
अली अब्बास कर रहे हैं ‘भारत’ की लीड हीरोइन की तलाश, शेयर की जानकारी

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ काफी वक्त से चर्चाओं में बनी हुई है. लेकिन प्रियंका चोपड़ा के इस फिल्म को छोड़ने के बाद हर जगह इसी की बातें चल रही है. प्रियंका के फिल्म से किनारा करने के बाद फिल्म में नई हीरोइन की तलाश भी शुरू हो गई है. हालांकि, फिल्म के हीरो सलमान खान इस बात से बेहद नाखुश हैं लेकिन अब उनकी खुशी वापस लौटाई नहीं जा सकती क्योंकि प्रियंका तो फिल्म को छोड़कर जा चुकी हैं.

अली ढूंढ रहे हैं दूसरी हीरोइन

प्रियंका चोपड़ा तकरीबन 2 साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही थीं और जब उनकी फिल्म शूट होने से महज कुछ ही दिन की दूरी पर थी तो उन्होंने फिल्म से किनारा कर लिया और अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ शादी करने के लिए बेकरार दिखीं. वो दो महीने बाद निक के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी. अब इस फिल्म में किसे लिया जाए ये सोचनीय विषय है. हालांकि अली दूसरी हीरोइन की तलाश में जुट गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है कि, ‘यस यस यस....हम भारत की लीडिंग लेडी के नाम की घोषणा जल्द ही कर देंगे. हम लगातार इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और इसी के साथ हम इस फिल्म के इंटरनेशनल शेड्यूल की तैयारी भी कर रहे हैं.’

होने वाली गड़बड़ी को सलमान ने भांप लिया था

आपको बता दें कि, सलमान खान को पहले ही ये समझ आ चुका था कि आने वाले दिनों में कोई बड़ी गड़बड़ी सामने आ सकती है. इसीलिए वो बीते कुछ दिनों से कैटरीना कैफ से इस फिल्म को लेकर बातें कर रहे थे. हालांकि, उनके दिमाग में जैकलीन फर्नांडीज का नाम भी चल रहा है लेकिन देखना होगा कि आने वाले दिनों में किसके नाम पर औपचारिक तौर पर मुहर लगती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi