S M L

Review: हंसी का हैंगओवर है 'जर्नी ऑफ भांगओवर'

ये एक साफ-सुथरी फिल्म है जिसे आप अपने दोस्तों के साथ बैठकर देख सकते हैं

फ़र्स्टपोस्ट रेटिंग:

Updated On: Dec 15, 2017 05:47 PM IST

Abhishek Srivastava

0
Review: हंसी का हैंगओवर है 'जर्नी ऑफ भांगओवर'

कलाकार - यशपाल शर्मा, जयदीप अहलावत, हेमंत पांडे, प्रेरिका अरोड़ा, अनमोल खत्री

सितारे - तीन

जर्नी ऑफ भांगओवर इस हफ्ते रिलीज हुई एक और फिल्म है जो मनोरंजन का वादा करती है और अपने मिशन में कामयाब भी होती है. लेकिन सच्चाई यही है की फिल्म शुरू होने के कुछ एक मिनट के बाद ही आपको पता चल जाएगा कि जो उम्मीद आप इस फिल्म से लगा कर गए थे वो सही थी. इस फिल्म में आपको कहानी की खासियत इसके पात्रों में देखने को मिलेगी. ये एक ऐसी फिल्म है जिसका मकसद आज के युवा को नशा न करना बतलाना है. कम शब्दों में अगर हम कहें तो ये एक साफ-सुथरी फिल्म है जिसे आप अपने दोस्तों के साथ बैठकर देख सकते हैं.

इस फिल्म की कहानी पांच दोस्तों के बारे में है जिनका आदर सम्मान उनका कॉलेज करता है इस बात को लेकर क्योंकि उनकी मदद से दो आतंवादियों को पकड़ने में पुलिस को मदद मिलती है. जब उनके चेहरे पर आश्चर्य के भाव आते हैं, फिल्म की कहानी वही से शुरू होती है. इसके बाद फिल्म में एक तरह की भागमभाग शुरू हो जाती है जिसमे कॉमेडी के कई तड़के देखने को मिलेंगे और फिल्म के आखिर में एक सस्पेंस का खुलासा भी होगा जिसको यहां बताना ठीक नहीं होगा. उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश के खूबसूरत लोकेशंस भी इस फिल्म की कहानी को आग बढ़ने में इसकी मदद करते हैं.

अगर एक दो चेहरों को फिल्म से निकाल दें तो इस फिल्म में लगभग सभी नए सितारे हैं. मुख्य भूमिका में है अनमोल खत्री और प्रेरिका अरोड़ा जिन्होंने अच्छी एक्टिंग की है. और बाकी के कलाकारों का काम भी औसतन अच्छा है. अलबत्ता फिल्म में जान डालने में कामयाब हुए हैं यशपाल शर्मा और जयदीप अहलावत. यशपाल शर्मा फिल्म में एक इंस्पेक्टर की भूमिका में नजर आएंगे जबकि फिल्म कमांडो से अपने टैलेंट का परिचय पहले ही दे देने वाले जयदीप इस फिल्म में एक आतंकवादी की भूमिका में नजर आएंगे जो आतंकवादी गतिविधियां कम और कॉमेडी ज्यादा करता है. लेकिन कॉमेडी का तड़का इस फिल्म में किसी ने अच्छी तरह से लगाया है तो वो है अभिनेता हेमंत पांडे.

इस फिल्म की प्रोडक्शन क्वालिटी तकरीबन अच्छी है और वो कहानी को आगे बढ़ने में काफी हद तक मददगार साबित हुई है. कहने की जरुरत नहीं है कि इस फिल्म का बजट शानदार नहीं है लिहाज़ा इस फिल्म के किसी भी फ्रेम में आपको किसी भी कमी का अंदाजा नहीं होगा. फिल्म में कुछ एक मोमेंट्स है जिन्हें देखकर आपको खुलकर हंसने का मौका मिलेगा. आप बेफिक्र होकर इस फिल्म को देखने जा सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi