S M L

Revealed: अंगूरी भाभी के पति का बड़ा खुलासा, इस काम को करने में आती है मुश्किल

रोहिताश गौड़ ने इंटरव्यू में बताया कि उन्हें कौन सा काम करना सबसे मुश्किल लगता है

Rajni Ashish Updated On: Jun 03, 2018 11:56 PM IST

0
Revealed:  अंगूरी भाभी के पति का बड़ा खुलासा, इस काम को करने में आती है मुश्किल

एंड टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ पर अंगूरी भाभी के पति मनमोहन तिवारी का किरदार निभाने वाले रोहिताश गौड़ ने आजतक को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें कौन सा काम करना सबसे मुश्किल लगता है. रोहिताश ने बताया कि उन्हें खाना पकाने का काम बहुत ही मुश्किल लगता है. वे अपनी पत्नी की खाना बनाने में मदद तो करते है लेकिन उनको यह काम बहुत ही कठिन लगता है.

रोहिताश गौड़ ने कहा, "शूटिंग से मुझे जब भी समय मिलता है, मैं खाना बनाने में रेखा (पत्नी) की मदद करता हूं. यह एक मुश्किल काम है. लेकिन ऐसा करके मुझे उनके साथ समय बिताने का मौका मिलता है जो बिजी होने के कारण अक्सर नहीं मिल पाता है".

महिलाएं जीवन में कई भूमिकाएं निभाती हैं- रोहिताश

रोहिताश 40 नए उत्पादों को लांच करने की योजना बना रहे प्रोडक्ट्स निर्माता कम्पनी ‘बाल्ट्रा' के एड में काम किया है. इसपर उन्होंने कहा, "महिलाएं जीवन में कई भूमिकाएं निभाती हैं और ऐसा करते समय बिना किसी स्वार्थ के अपने परिवार की सेवा करते हुए वे अपनी सहूलियत और स्वास्थ्य की परवाह नहीं करतीं. मैं खुश हूं कि 'बाल्ट्रा होम एप्लाएंसेस' ने यह समझा है."

अपने पत्नी को सहयोग दें- रोहिताश

रोहिताश ने कहा, "लोगों को अपनी-अपनी पत्नी, मां और बहनों को सहयोग देने के लिए प्रेरित कर मैं खुशी महसूस कर रहा हूं". सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी के पति का रोल निभाकर उन्हें घर-घर में पॉपुलैरिटी मिली है. ये कॉमेडी शो दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi