S M L

मुंबई : टीवी एक्टर पीयूष सहदेव बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार

पीयूष ने देवों के देव महादेव, मीत मिला दे रब्बा और बेहद जैसे शोज में काम किया है और उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है

Updated On: Nov 24, 2017 08:53 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
मुंबई : टीवी एक्टर पीयूष सहदेव बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार

सोनी टीवी के शो बेहद में बतौर एक्टर काम कर चुके पीयूष सहदेव को मुंबई पुलिस ने बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एक महिला की शिकायत पर पुलिस ने 22 नवंबर को पीयूष को गिरफ्तार किया था.

जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया और कोर्ट ने उसे 27 नवंबर तक के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया है. हिंदुस्तान टाइम्स अखबार से बात करते हुए वर्सोवा पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर किरण यशवंतराव ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि 20 नवंबर को एक लड़की की शिकायत मिलने पर पुलिस ने इस मामले की जांच की थी.

22 नवंबर को पीयूष सहदेव को गिरफ्तार किया गया था और उसी दिन कोर्ट में पेश करके पुलिस ने आगे की पूछताछ के लिए 27 नवंबर तक की कोर्ट से रिमांड मांगी थी, जिसे स्वीकार करते हुए कोर्ट ने उन्हें पुलिस रिमांड पर भेज दिया.

piyush-sahdev-1

पीयूष के बारे में पता चला है कि वो पिछले करीब 6 महीने से अपनी पत्नी के साथ नहीं रह रहे थे. जब मीडिया ने उनकी पत्नी से इस खबर के बारे में पता करने को मैसेज किया तो उन्होंने जवाब भेजा कि वो छह महीने पहले ही पीयूष से अलग हो चुकी हैं और उन्हें इस केस के बारे में कुछ भी नहीं पता.

पिछले दिनों पीयूष तब चर्चा में आए थे जब उन्होंने अपना फेसबुक अकाउंट हैक हो जाने की जानकारी दी थी , हैकर ने उनके अकाउंट से उनको दोस्तों को गाली गलौज भरे मैसेज करना शुरु कर दिया थाा.

पीयूष ने देवों के देव महादेव, मीत मिला दे रब्बा और बेहद जैसे शोज में काम किया है और उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi