S M L

बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में बजी ‘कुछ कुछ होता है’ की धुन, तालियों से गूंजा हॉल

ये फिल्म अपने समय की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में गिनी जाती है

Updated On: Feb 20, 2018 08:57 PM IST

Arbind Verma

0
बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में बजी ‘कुछ कुछ होता है’ की धुन, तालियों से गूंजा हॉल
Loading...

कुछ दिनों पहले करण जौहर की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के गाने का धुन बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में बजा तो सारे लोगों ने उसका तालियों से जोरदार स्वागत किया. करण जौहर बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व करने गए थे. इस गाने की धुन को वहां की स्टटगार्ट चैंबर ऑर्केस्ट्रा ने बहुत खूबसूरती से पेश किया.

कुछ कुछ होता है की बजी धुन

हाल ही में हुए बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में भारतीय फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ गाने की धुन वहां की स्टटगार्ट चैंबर ऑर्केस्ट्रा ने बजाया जो बहुत ही प्रभावशाली था. इस प्रस्तुति को सुनकर वहां बैठे सारे लोग मंत्रमुग्ध हो गए और तालियों की गड़गड़ाहट से समूचा हॉल गूंज उठा. करण जौहर इस फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे थे. इस प्रस्तुति को सुनने के बाद करण जौहर ने ट्वीट किया है कि, ‘इसे देखकर काफी उत्साहित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं. कुछ कुछ होता है.’

ब्लॉकबस्टर रही थी ये फिल्म ये फिल्म अपने समय की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में गिनी जाती है. साथ ही इस फिल्म ने कामयाबी के कई रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिए थे. इस फिल्म को बेस्ट पॉप्यूलर फिल्म का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था. इस फिल्म ने 8 फिल्मफेयर के पुरस्कार भी जीते थे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi