S M L

नेतन्याहू ने की बिग बी की तारीफ, 'ऑस्कर' सेल्फी में कैद हुए सितारे

नेतन्याहू ने कहा, 'ट्विटर पर अमिताभ बच्चन के मेरे से 3 करोड़ ज्यादा फॉलोअर हैं. मैं बाकी फिल्म स्टार को भी देखता हूं और मुझे लगता है कि आपलोग बहुत बड़ी हस्ती हैं

FP Staff Updated On: Jan 19, 2018 10:14 AM IST

0
नेतन्याहू ने की बिग बी की तारीफ, 'ऑस्कर' सेल्फी में कैद हुए सितारे

इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और उनकी पत्नी का मुंबई की मायानगरी में जोरदार स्वागत हुआ. बॉलीवुड से मिले इस प्यार से गदगद नेतन्याहू ने कहा, 'पूरी दुनिया बॉलीवुड को प्यार करती है, इजरायल भी करता है और मैं भी करता हूं.'

मेगास्टार अमिताभ बच्चन की ओर से आयोजित इस स्वागत कार्यक्रम में नेतन्याहू ने शालोम बोलकर सबका दिल जीत लिया.

इजरायल का बॉलीवुड प्यार

कार्यक्रम में नेतन्याहू ने कहा, 'ट्विटर पर अमिताभ बच्चन के मेरे से 3 करोड़ ज्यादा फॉलोअर हैं. मैं बाकी फिल्म स्टार को भी देखता हूं और मुझे लगता है कि आपलोग बहुत बड़ी हस्ती हैं. और इसका कारण यही है कि पूरी दुनिया बॉलीवुड को प्यार करती है. इजरायल भी करता है और मैं भी करता हूं. इसमें कोई दो राय नहीं कि हम अपना पैसा वहीं लगा रहे हैं जहां जरूरी है.'

कई नामी हस्तियां हुईं शामिल

इजरायली प्रधानमंत्री 6 दिन के भारत दौरे पर थे. दौरे के अंतिम दिन वे मुंबई पहुंचे जहां बॉलीवुड सितारों ने उनका स्वागत किया. इस प्रोग्राम में फिल्मी दुनिया की कई हस्तियां शामिल हुईं, जैसे-अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, करण जौहर, सुभाष घई, इम्तियाज अली, प्रसून जोशी, रणधीर कपूर, रोनी स्क्रूवाला, मधुर भंडारकर, विवेक ओबेरॉय, राज नायक और सारा अली खान. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी शामिल हुए जिन्होंने नेतन्याहू का भारत की 'मनोरंजन राजधानी' में स्वागत किया.

इवेंट में नेतन्याहू ने इजरायली खूबसूरती का बखान किया और इसे शूटिंग का हॉटस्पॉट बताया. उन्होंने यह भी बताया कि इजरायल में शूटिंग ने कैसे विदेशी सैलानियों को अपनी ओर खींचा है.

नेतन्याहू ने कहा, इजरायल में देखने को बहुत कुछ है. घंटे भर की ड्राइव में बर्फ मिलेंगे, खूबसूरत तट मिलेंगे, रेगिस्तान से लेकर नमकीन समंदर तक और मीठे झील से लेकर भारतीय व्यंजन भी आपको मिलेंगे. मुझे भारत का खाना बहुत पसंद है. उन्होंने बॉलीवुड को अपने यहां आने का न्योता दिया और कहा, बॉलीवुड और इजरायल चाहें तो अपनी टेक्नोलॉजी के बूते 'चमत्कार' कर सकते हैं. अपनी पत्नी सारा के साथ मुंबई पहुंचे नेतन्याहू ने कुछ हंसी-मजाक का भी आनंद लिया जब उनसे हिंदी में भाषण देने को कहा गया.

बॉलीवुड का 'ऑस्कर' अवतार

बाद में उन्होंने बॉलीवुड सितारों को ऑस्कर स्टाइल फोटो शूट के लिए स्टेज पर बुलाया. नेतन्याहू ने कहा, ऑस्कर की एक फोटो काफी वायरल हुई थी जिसमें ब्रैड पिट सेल्फी लेते हुए दिखे थे. इसलिए मैं भी चाहता हूं बॉलीवुड के सेलिब्रिटिज, प्रोड्यूसर और स्टार एकसाथ आएं और एक सेल्फी लें. हमारी दोस्ती की मिसाल बाकी लोग भी देखें तो ज्यादा अच्छा.

हॉलीवुड पर भारी बॉलीवुड सेल्फी

नेतन्याहू की यह बात सुन अमिताभ बच्चन आगे आए. सेल्फी स्टिक से ली गई उनकी तस्वीर में नेतन्याहू और उनकी पत्नी समेत कई सितारे कैद हो गए. बाद में इजरायली प्रधानमंत्री ने इस फोटो को ट्वीट किया और लिखा, क्या मेरी बॉलीवुड सेल्फी हॉलीवुड सेल्फी को हरा पाएगी?

अंत में उन्होंने इस इवेंट को यादगार बनाते हुए लिखा, जय हिंद, जय महाराष्ट्र, जय इजरायल.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi