विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

बेगम जान रिव्यू: विद्या की दमदार एक्टिंग के बावजूद फीकी शुरुआत

फिल्म देखने वाले कुछ लोगों ने एक शब्द में बेगम जान पर 'याक' और 'पथेटिक' कहकर राय दी

FP Staff Updated On: Apr 14, 2017 08:18 PM IST

0
बेगम जान रिव्यू: विद्या की दमदार एक्टिंग के बावजूद फीकी शुरुआत

फिल्म बेगम जान शुक्रवार को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. इसका दमदार ट्रेलर देखने के बाद लोगों में फिल्म को लेकर काफी उत्साह था. ट्रेलर से साफ हो गया था कि फिल्म की मेन लीड विद्या बालन ने इसमें शानदार एक्टिंग की है.

'बेगम जान' रिलीज होने के बाद दर्शकों का रिव्यू जानने के लिए फ़र्स्टपोस्ट हिंदी नोएडा के मॉल ऑफ इंडिया पहुंचा. फिल्म देखने निकलने वाले लोगों से हमें यहां मिले-जुले कमेंट्स मिले.

कुछ लोगों को फिल्म काफी पसंद आई, उन्होंने इसकी खूब तारीफ की. उनका कहना था कि, विद्या बालन बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं और इस मूवी में उन्होंने इसे एक बार फिर से साबित किया है. लोगों को मूवी का कॉन्सेप्ट भी काफी अच्छा लगा. कइयों ने तो इस फिल्म को विद्या की बाकी फिल्मों से ज्यादा बेहतर बताया है.

इसे भी पढ़ें: बेगम जान रिव्यू: सबके लिए नहीं बनी फिल्म, लेकिन देखनी सबको चाहिए

हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी रहे, जिन्हें ये फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई. उन्होंने कहा कि यह फिल्म उन्हें बकवास लगी. उन्होंने कहा कि, जैसी वो उम्मीद रख रहे थे यह फिल्म उसके बिल्कुल ही उलट है.

फिल्म देखने के बाद कुछ लोगों ने तुरंत एक शब्द में इस मूवी पर 'यक्क' और 'पथेटिक' कहकर राय रख दी. उन्होंने कहा कि इस फिल्म को हम दोबारा देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi