S M L

Viral : बिग बॉस जीतने के बाद सातवें आसमान पर पहुंची शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता को किया पहचानने से इंकार

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शिल्पा कहती हुई नजर आ रही हैं- कौन है विकास गुप्ता?

Updated On: Jan 29, 2018 05:20 PM IST

Rajni Ashish

0
Viral : बिग बॉस जीतने के बाद सातवें आसमान पर पहुंची शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता को किया पहचानने से इंकार

बिग बॉस सीजन 11 की विनर बनी शिल्पा शिंदे और बिग बॉस के फाइनलिस्ट रहे विकास गुप्ता के बीच की दुश्मनी तो जगजाहिर है. शो के शुरुआत में दोनों के बीच जो तीखी तकरार शुरू हुई वो शो के अंत के आते आते मीठी नोक-झोंक में बदल गई. शो के फिनाले तक दोनों में दोस्ती भी हो गई थी. लेकिन अब एक इवेंट पर सबके सामने शिल्पा शिंदे ने विकास को पहचानने से इंकार कर दिया.

अब आप सोच रहे होंगे कि भला शिल्पा ने ये कहां और क्यों किया. तो आपको बता दें कि पड़ोसी के तौर पर बिग बॉस हाउस में शामिल हुए सब्यासाची सत्पथी के बर्थडे के मौके पर हाल ही में पार्टी रखी गई. इस पार्टी में शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा और कई सेलेब्स शामिल हुए.

इसी पार्टी के दौरान शिल्पा शिंदे के मीडिया इंटरेक्शन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जब मीडिया शिल्पा से विकास गुप्ता से जुड़े सवाल पूछते हैं तो शिल्पा कहती हैं, कौन विकास गुप्ता? कौन है विकास गुप्ता? विकास गुप्ता किधर है? विकास गु्प्ता को मैं नहीं जानती? अगर आप सोच रहे हैं कि शिल्पा ऐसा दुश्मनी की वजह से कह रही थीं. तो ऐसा कुछ भी नहीं है क्योंकि शिल्पा ये सब मजाकियां लहजे में कहती हैं. उनके ठीक पीछे विकास गुप्ता भी खड़े रहते हैं, जो उनकी बात सुनकर अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. आप भी देखिए ये वीडियो.

With my ladies

A post shared by Puneesh Sharma (@puneesh4353) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi