विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

ए सर्टिफिकेट के साथ रिलीज होगी 'बेवॉच'

प्रियंका ने कहा बेवॉच बच्चों के देखने लायक नहीं

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: May 23, 2017 06:59 PM IST

0
ए सर्टिफिकेट के साथ रिलीज होगी 'बेवॉच'

सीबीएफसी ने ‘बेवॉच को ‘ए’ सर्टिफिकेट के साथ भारत में रिलीज करने के लिए पास कर दिया है. कुछ दिनों पहले प्रियंका ने खुद ये कहा था कि ‘बेवॉच’ के एडल्ट कंटेंट की वजह से इस फिल्म को बच्चे न देखें. डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक चार वर्बल और एक विजुअलकट के बाद सीबीएफसी मे इस पास कर दिया है.

सीबीएफसी के अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने कहा कि हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ के बिकिनी सीन्स में कोई कट नहीं किया गया है. इतने सालों से कई टीवी शो आ रहे हैं जिसमें बिकिनी सीन्स हैं. उन्होंने ये भी कहा कि निर्माताओं को बिकिनी सीन्स को लेकर इतना बड़ा इश्यू नहीं बनाना चाहिए. गोवा और मॉरिशस जाइए, वहां के बीच पर औरतें बिकिनी में ही रहती है. तो फिर इस तरह के शॉट होने से भी क्या तकलीफ है.

पहलाज निहलानी ने ये भी कहा कि ‘बेवॉच’ बहुत सारे ऐसे डायलॉग और शब्दों से भरी पड़ी है. हमने कुछ ऐसे शब्दों को हटा दिया है जो गंदे थे और निहायत जरुरी थे, पर ऐसे डायलॉग छोड़ दिए गए हैं जिसकी वजह से फिल्म की कहानी पर उसका प्रभाव पड़ता. फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट देने का मकसद सिर्फ बिकिनी सीन्स ही नहीं बल्कि उसकी भाषा भी है.

ये फिल्म ‘बेवॉच’ के ही टीवी सिरीज पर बनी है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, हॉलीवुड एक्टर ड्वेन, जैक, अलेक्जेंडर, केली रोहबर्क, और जॉन बास हैं. ये फिल्म 25 मई को अमेरिका में और 2 जून को भारत में रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi