S M L

Good News : पैसे की कमी से रुका बत्ती गुल मीटर चालू का 'मीटर' फिर हुआ चालू

इस फिल्म की शूटिंग अब मुंबई में की जाएगी और तय समय सीमा में ही खत्म होगी

Updated On: May 18, 2018 08:29 PM IST

Arbind Verma

0
Good News : पैसे की कमी से रुका बत्ती गुल मीटर चालू का 'मीटर' फिर हुआ चालू

श्रद्धा कपूर और शाहिद कपूर की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग काफी दिनों से रुकी हुई थी जो कि अब फिर से शुरू हो गई है. उत्तराखंड का शेड्यूल खत्म होने के बाद पैसों की दिक्कत हो गई थी जिसके चलते इस फिल्म की शूटिंग को रोक देना पड़ा था.

बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग हुई शुरू

फाइनेंशियल प्रॉब्लम झेल रही फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का मीटर एक बार फिर से चालू हो गया है. हमारा मतलब है कि इस फिल्म की शूटिंग जो रुक गई थी, वो अब फिर से शुरू हो गई है. दरअसल, क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट, भूषण कुमार और डायरेक्टर श्री नारायण सिंह मिलकर इस फिल्म का निर्माण कर रहे थे लेकिन इस फिल्म को अचानक वित्तीय परेशानी झेलनी पड़ी जिसके बाद फिल्म की शूटिंग ही रोक दी गई. लेकिन अब इस फिल्म को पूरी तरह से भूषण कुमार ने टेक ओवर कर लिया है.

तय समय में पूरी होगी फिल्म

इस मामले पर प्रेरणा अरोड़ा ने तो कुछ नहीं कहा है लेकिन भूषण कुमार ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, ‘अब इस फिल्म को डायरेक्टर श्री नारायण सिंह और नितिन चंद्रचूड़ के साथ मिलकर बना रहा हूं. हम ये सुनिश्चित करना चाहते हैं कि फिल्म अपने टाइम शेड्यूल के मुताबिक चलेगी और तय समय में ही पूरी होगी.’ इस फिल्म की शूटिंग अब मुंबई में की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi