S M L

‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग के दौरान कई घंटों तक बत्ती रही गुल, शूटिंग रुकी

इस फिल्म में यामी गौतम स्पेशल अपीयरेंस में हैं

Arbind Verma Updated On: Mar 12, 2018 12:00 AM IST

0
‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग के दौरान कई घंटों तक बत्ती रही गुल, शूटिंग रुकी

श्रद्धा कपूर और शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग इन दिनों उत्तराखंड के टिहरी में चल रही है. लेकिन जैसा फिल्म का नाम वैसा ही काम भी हो गया इस फिल्म की शूटिंग के दौरान. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि फिल्म की शूटिंग चल ही रही थी और बत्ती अचानक गुल हो गई जिसकी वजह से फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा.

28436268_165725724082735_5722419141617385472_n(1)

बत्ती गुल मीटर चालूकी शूटिंग में बत्ती हुई गुल

बड़ा ही अजीब और मजेदार लग रहा है सुनने में कि इस फिल्म का नाम है ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ और अपने नाम के ही मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग के समय ही बत्ती चली गई जिसकी वजह से फिल्म की शूटिंग को कई घंटे तक रोकना पड़ा. हालांकि, आनन-फानन में जनरेटर का इंतजाम कर लिया गया था लेकिन तब तक काफी देरी हो चुकी थी. सूत्रों ने बताया कि, ‘स्थानीय लोगों से बातचीत और इस तरह की घटनाओं से मिल रहे इनपुट से कहानी में कई और भी चीजें लाई जा सकती हैं.’ ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का मुहूर्त क्लैप उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दिया था.

लव ट्राएंगल पर आधारित है फिल्म

फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि, ‘इस फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा एक और भी एक्टर हैं जो श्रद्धा और शाहिद के बीच लव ट्राएंगल का काम कर रहे हैं. इस रोल के लिए एक सधे हुए एक्टर को फिल्म में कास्ट किया गया है. इस फिल्म में यामी गौतम स्पेशल अपीयरेंस में हैं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi