S M L

Good News: शाहिद के साथ दूसरी फिल्म करने को बेताब हैं श्री नारायण सिंह, ऐसी होगी कहानी

शाहिद के साथ अगली फिल्म किसी सामाजिक मुद्दे पर नहीं है. ये बिल्कुल अलग ही तरह की फिल्म है

Updated On: Sep 11, 2018 01:51 PM IST

Arbind Verma

0
Good News: शाहिद के साथ दूसरी फिल्म करने को बेताब हैं श्री नारायण सिंह, ऐसी होगी कहानी

डायरेक्टर श्री नारायण सिंह की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में शाहिद कपूर के अपोजिट श्रद्धा नजर आने वाली हैं. दर्शक तो बाद में इस फिल्म के लिए कोई राय बनाएंगे लेकिन इससे पहले ही निर्देशक श्री नारायण सिंह, शाहिद कपूर के मुरीद हो गए हैं ऐसा लगता है क्योंकि उन्होंने शाहिद के साथ दूसरे फिल्म को लेकर घोषणा भी कर दी है.

शाहिद के साथ दूसरी फिल्म करेंगे श्री नारायण सिंह

‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की रिलीज में अभी थोड़ा वक्त बचा हुआ है लेकिन उससे पहले ही निर्देशक श्री नारायण सिंह ने शाहिद के साथ दूसरी फिल्म करने की इच्छा जता दी है. और तो और उन्होंने ये घोषणा भी कर दी है कि वो किस विषय पर फिल्म बनाएंगे, वो भी शाहिद के साथ. श्री नारायण सिंह बहुत जल्द श्वेत क्रांति के जनक डॉक्टर वर्गीज कुरियन के जीवन पर फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं. न्यूज एजेंसी भाषा के मुताबिक, ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के दौरान ही सिंह ने शाहिद के साथ अगली फिल्म के बारे में बातचीत की और दोनों ने फिर से साथ में काम करने का फैसला लिया.

सामाजिक मुद्दे पर आधारित नहीं है फिल्म

श्री नारायण सिंह ने न्यूज एजेंसी भाषा से बातचीत में कहा कि, ‘शाहिद के साथ अगली फिल्म किसी सामाजिक मुद्दे पर नहीं है. ये बिल्कुल अलग ही तरह की फिल्म है. किसी ने भी शाहिद को उस तरह की भूमिका में पहले नहीं देखा होगा. अभी इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है.’ इस फिल्म को बनाने के लिए श्री नारायण सिंह ने एकता कपूर के साथ हाथ मिलाया है. कुरियन की आत्मकथा ‘आई टू हैड ए ड्रीम’ पर कहानी बुनी जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi