विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

इश्कबाज एक्सक्लूसिव : अनिका शिवाय को एक करने के लिए आया 'स्पेशल गेस्ट'

बरुन सोबती शिवाय के दोस्त के तौर 'इश्कबाज' में स्पेशल एंन्ट्री करने जा रहे हैं

Rajni Ashish Updated On: Jun 28, 2017 09:52 AM IST

0
इश्कबाज एक्सक्लूसिव : अनिका शिवाय को एक करने के लिए आया 'स्पेशल गेस्ट'

स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर रोमांटिक शो 'इश्कबाज' में आपको आने वाले एपिसोड्स में इंट्रेस्टिंग ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है जिसकी एक्सक्लूसिव डिटेल्स हम आपके लिए लेकर आये हैं.

ये खबर बरुन सोबती के फैंस के लिए एक खुशखबरी है.क्योंकि आने वाले एपिसोड्स  'इश्कबाज' में आपको अद्वय सिंह रायजादा यानी बरुन सोबती दिखाई देने वाले हैं.

INTE

ये खबर पढ़कर आप जरूर चौंक गए होंगे. आप सोच रहे होंगे कि इश्कबाज में भला बरुन सोबती क्या कर रहे हैं?

तो आपको बता दें बहुत जल्द 'इश्कबाज' के साथ 'इस प्यार को क्या नाम दूं 3 ' इंटीग्रेशन होने जा रहा है. इस इंटीग्रेशन के तहत बरुन सोबती इश्कबाज में शिवाय यानी नकुल मेहता के दोस्त के तौर पर एंट्री करेंगे.

in

बरुन इश्कबाज में ख़ास मकसद से आये हैं वो शिवाय और अनिका को फिर से मिलाने के लिए आये हैं.बरुन शिवाय और अनिका के बीच गलतफहमियों को दूर कर दोनों को एक करने के लिए इश्कबाज में एंट्री करेंगे.

indxsc

indxscfvfve

वैसे ये तो रही सीन की बात लेकिन असल में इश्कबाज में बरुन अपने शो 'इस प्यार को क्या नाम दूं 3' के प्रमोशन के लिए आएंगे.

indxscfv

बरुन के शो के प्रमोशन के लिए 'इश्कबाज' से बेहतर कोई शो नही हो सकता. क्योंकि 'इश्कबाज' भी एक रोमांटिक ड्रामा है और ये स्टार प्लस का सबसे पॉपुलर शो है जिसकी टीआरपी भी काफी हाई है

वैसे आपको बता दें कि 'इश्कबाज' और 'इस प्यार को क्या नाम दूं 3' एक ही प्रोडक्शन हाउस के शो हैं जिसे गुल खान प्रोड्यूस कर रही हैं.

gul01

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi