S M L

Buzz : इस पॉपुलर एक्ट्रेस को मिला अपने से 4 साल छोटे एक्टर की मां बनने का ऑफर, किया रिजेक्ट

एक्ट्रेस बरखा बिष्ट को जब मुगल-ए-आजम पर बनने जा रहे शो में रोल ऑफर हुआ तो उन्होंने शो में काम करने से मना कर दिया.

Updated On: Jun 29, 2018 11:54 AM IST

Rajni Ashish

0
Buzz : इस पॉपुलर एक्ट्रेस को मिला अपने से 4 साल छोटे एक्टर की मां बनने का ऑफर, किया रिजेक्ट

'नामकरण' सीरियल में अपने अभिनय से सभी को इंप्रेस करने वाली एक्ट्रेस बरखा बिष्ट को जब फिल्म मुगल-ए-आजम से प्रेरित टीवी शो में जोधा बाई का रोल ऑफर हुआ तो उन्होंने शो में काम करने से मना कर दिया. मीडिया खबरों के अनुसार ऐसा उन्होंने पॉपुलर टीवी स्टार शाहिर शेख के कारण किया है.

जब बरखा को पता चला कि शो में उनके बेटे की भूमिका पॉपुलर एक्टर शाहिर शेख निभाएंगे तो उन्होंने इस सीरियल में काम करने से तुरंत ही मना कर दिया. 38 साल की बरखा ने कहा कि वो शारीरिक रूप से 34 साल के शाहीर की मां बिल्कुल भी नहीं लगतीं.

बरखा ने आजतक से कहा, ''मैं इतने बड़े लड़के की मां का रोल नहीं प्ले करना चाहती क्योंकि मुझे लगता है कि अगर मैं ऐसा करूंगी तो कहीं से भी ये रोल को जस्टिफाई नहीं करेगा.''

आपको बता दें कि 38 साल की बरखा रियल लाइफ में 6 साल छोटे बच्चे की मां है. वह टीवी सीरियल नामकरण में 8 साल के बच्चे की मां का किरदार निभा चुकीं है. असल जिंदगी में बरखा और शाहिर की उम्र में बस 4 साल का ही अंतर है.

बरखा इन दिनों शो ‘श्रीमान-श्रीमती’ में प्रेमा शालिनी का किरदार निभा रही है. इसके अलावा वह शो ‘कसौटी जिंदगी की’ और ‘प्यार के दो नाम’ में भी नजर आ चुकी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi