S M L

TRP : 'नागिन 3' ने की धमाकेदार एंट्री, महीनों से टॉप पर रहे 'कुंडली भाग्य' को लगा झटका

इस हफ्ते के TRP लिस्ट में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिले हैं.

Rajni Ashish Updated On: Jun 15, 2018 12:26 PM IST

0
TRP : 'नागिन 3' ने की धमाकेदार एंट्री, महीनों से टॉप पर रहे 'कुंडली भाग्य' को लगा झटका

इस हफ्ते के TRP लिस्ट में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिले हैं. पिछले कई टीवी शोज की लिस्ट में नंबर एक की कुर्सी पर जमे रहने वाले एकता कपूर के शो 'कुंडली भाग्य' को जोरदार झटका लगा है. उन्हें उनके ही शो 'नागिन-3' से जबरदस्त मात मिली है. 'नागिन-3' ने अपने पहले हफ्ते में ही ऐसा कमाल किया है जिससे सभी हैरान हैं.

'नागिन' और‘नागिन 2‘ के हिट होने के बाद ‘नागिन 3‘ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और जैसे ही ये सीरियल शुरू हुआ, इसे उम्मीद से बढ़कर रिस्पॉन्स मिला. ‘नागिन 3‘ के मेकर्स शो के हिट होने पर बेहद उत्साहित हैं. बालाजी टेलीफिल्म्स ने ट्वीट करके बताया है कि नागिन 3 को ओपनिंग डे पर 4.2 रेटिंग मिली है वहीं दूसरे दिन शो ने छलांग मारी और 4.5 की रेटिंग शो को मिली.एकता कपूर ने बालाजी टेलीफिल्म्स के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए नागिन की टीआरपी पर खुशी जताई है.

23वें हफ्ते की बार्क रिपोर्ट पर नजर डालें तो 10805 इम्प्रेशंस के साथ 'नागिन 3' इस बार नंबर 1 की कुर्सी पर विराजमान है. शो में अनीता हसनंदानी और करिश्मा तन्ना के हुस्न और अदाओं के जलवों ने दर्शकों को सम्मोहित कर दिया है.

कलर्स का ही शो 'डांस दीवाने' दूसरे नंबर पर है. शो में माधुरी दीक्षित जैसी दिग्गज कलाकार की मौजूदगी में जब सलमान खान के साथ रेस 3 की टीम पहुंची तो दर्शकों ने इस शो को दिल खोलकर प्यार दिया. बार्क के मुताबिक शो को 7592 इम्प्रेशंस मिले हैं.

एकता कपूर का पॉपुलर शो 'कुमकुम भाग्य' ' 7508 इंप्रेशन के साथ टीआरपी की लिस्ट में यह सीरियल तीसरे पायदान पर है.

कई हफ्तों से टॉप पर रहा जीटीवी का मशहूर शो ‘कुंडली भाग्य’ पहली पायदान से खिसकर चौथे पायदान पर आ चुका है. टीआरपी लिस्ट में 6671 इंप्रेशन के साथ यह सीरियल टीआरपी लिस्ट में नंबर चार पर है.

Preetan!!

A post shared by kundali bhagya||17k|family (@kundali_bhagya_zeetv_) on

जीटीवी का ही तीसरा शो ‘इश्क सुभान अल्लाह’ टीआरपी लिस्ट में 6240 इंप्रेशन के साथ पांचवें स्थान पर है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi