S M L

Revealed : सनी लियोनी से इनसिक्योर हुई 'बार्बी', सनी की फिल्म को कोर्ट में घसीटा

सनी लियोनी के पुराने ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए कंपनी ने बार्बी शब्द इसलिए हटाने की मांग की है कि इससे बार्बी की इमेज को नुकसान हो सकता है

Updated On: Nov 27, 2017 11:18 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Revealed : सनी लियोनी से इनसिक्योर हुई 'बार्बी', सनी की फिल्म को कोर्ट में घसीटा

मशहूर बार्बी डॉल लगता है सनी लियोनी से इनसिक्योर हो गई है. सनी की आने वाली फिल्म तेरा इंतजार में सनी ने एक गाना किया है. जिसमें वो खुद को सेक्सी बार्बी गर्ल बताते हुए डांस करती नजर आ रही हैं.

मीडिया में आईं खबरों के मुताबिक इस गाने को देखकर बार्बी डॉल बनाने वाली कंपनी मेंटल इंक ने सनी की इस फिल्म की शिकायत दिल्ली हाई कोर्ट में कर दी है. जिसके बाद कोर्ट ने इस पर संज्ञान लेते हुए फिल्म तेरा इंतजार के निर्माताओं को नोटिस जारी कर दिया है.

कंपनी की मांग है कि इस गाने में से बार्बी शब्द हटाया जाए, नहीं तो फिल्म बनाने वालों को इसका खामियाजा भुगतने के लिए तैयार रहना चाहिए. हाई कोर्ट ने इस नोटिस के बाद दोनों पक्षों को मिल बैठकर आपस में बात करके मामला सुलझाने की हिदायत दी है.

सनी लियोनी के पुराने ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए कंपनी ने बार्बी शब्द इसलिए हटाने की मांग की है कि इससे बार्बी की इमेज को नुकसान हो सकता है. छोटी बच्चियां इस गुड़िया से खेलती हैं.

इस हफ्ते सनी की ये फिल्म रिलीज हो रही है और मेकर्स ने सबसे पहले इसी गाने को रिलीज किया था जो उनके पुराने हिट गाने बेबी डॉल मैं सोने दी से मिलता जुलता है.

अगर आपने अभी तक ये गाना नहीं देखा है तो आप भी देखिए पूरा मामला आपको समझ में आ जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi