विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

पंजाब के बैनेट दोसांझ बने पहले राइजिंग स्टार

दिलजीत दोसांझ के ही गांव के हैं बैनेट, शो में जीतने पर 20 लाख रुपए और महेश भट्ट की फिल्म में गाने का मौका मिला

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Apr 24, 2017 09:12 AM IST

0
पंजाब के बैनेट दोसांझ बने पहले राइजिंग स्टार

देश को पहले राइजिंग स्टार मिल गया है. पंजाब के बैनेट दोसांझ के नाम के सिर ये ताज सजा है. कलर्स पर पिछले दो महीने से चल रहे इस शो में तीन फाइनलिस्ट थे जिनमें 77 प्रतिशत वोट पाकर बैनेट को ऑनलाइन वोट्स ने विनर बना दिया.

दूसरे स्थान पर दिल्ली की मैथिली ठाकुर रहीं. मैथिली पिछले कई एपिसोड्स में काफी अच्छा कर रही थीं लेकिन उन्हें दूसरे स्थान पर ही संतोष करना पड़ा. मैथिली को बैनेट से सिर्फ एक फीसदी कम वोट मिले.

ब्लैक ड्रेस में मैथिली ठाकुर और उनके साथ तीसरे नंबर पर रहीं अंकिता कुंडू

ब्लैक ड्रेस में मैथिली ठाकुर और उनके साथ तीसरे नंबर पर रहीं अंकिता कुंडू

तीसरे स्थान पर रही कर्नाटक की अंकिता कुंडू. शो के जज दिलजीत दोसांझ जिस गांव के हैं बैनेट भी उसी गांव से आकर अपने गांव का नाम रोशन कर रहे हैं. बैनेट को इस शो में जीतने पर 20 लाख रुपए और महेश भट्ट की अगली फिल्म में गाने का मौका मिल गया है.

ग्रांड फिनाले के सेलिब्रिटी रहे अनिल कपूर जिन्होंने इस शो में अपने टीवी सीरीज 24 की डीवीडी भी लॉन्च की. इस मौके पर बैनेट ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्हें अपनी जीत पर भरोसा नहीं हो रहा है और अब आगे वो और मेहनत करेंगे.

कलर्स का शो राइजिंग स्टार देश का पहला ऐसा शो रहा है जिसमें मोबाइल ऐप के जरिए पहली बार सीधे दर्शकों ने वोटिंग करके प्रतियोगियों के भाग्य का फैसला किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi