विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

BIGG BOSS 11: शो जीतने के लिए प्यार की नौटंकी कर दुनिया को उल्लू बना रहे हैं पुनीष-बंदगी

बंदगी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड डेनिस नागपाल ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-'वो मेरे लायक नहीं'

Rajni Ashish Updated On: Oct 21, 2017 06:32 PM IST

0
BIGG BOSS 11: शो जीतने के लिए प्यार की नौटंकी कर दुनिया को उल्लू बना रहे हैं पुनीष-बंदगी

बिग बॉस-11 के घर में लड़ाई झगड़े और कॉन्ट्रोवर्सी के बीच एक लव स्टोरी पनप रही है. यहां बात पुनीष शर्मा और बंदगी कालरा की हो रही है. आजकल दोनों के इश्क वाले लव की चर्चा हर तरफ हो रही है. खैर पहले तो दोनों ये कहते नजर आए कि वह यह सब सिर्फ कैमरे के लिए कर रहे हैं. अब अक्सर पुनीष बंदगी को किस करते हुए दिखाई दे जाते हैं. पिछले एपिसोड में पुनीष ने ये खुलासा किया कि उन्हें धीरे धीरे बंदगी से प्यार हो रहा है.

वहीं अब बंदगी-पुनीष की लव स्टोरी में नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक दिवाली सेलिब्रेशन के बाद देर रात को जहां बाकी कंटेस्टेंट सो गए, वहीं पुनीष और बंदगी अपने रिश्ते के फ्यूचर पर बात करने लगे. रात को करीब 2.15 बजे पुनीष ने जब बंदगी से दिवाली गिफ्ट मांगा तो बंदगी ने इस टॉपिक को खूबसूरती के साथ बदल दिया. पुनीष ने बंदगी से कहा कि वह वादा करे कि उसे कभी डिच नहीं करेगी. लेकिन बंदगी तो पहले से ही टीवी प्रोड्यूसर डेनिस नागपाल के साथ रिलेशनशिप में हैं. वो अपने इस रिश्ते को ले‍कर परेशान दिखाई दीं. बंदगी कहती हैं कि वो अपने बॉयफ्रेंड के रिएक्शन को लेकर परेशान हैं. तब पुनीष उनसे कहते हैं कि वो अपने बॉयफ्रेंड के प्रति जवाबदेह नहीं है. वो उनकी पत्नी नहीं, गर्लफ्रेंड हैं. पुनीष बंदगी के बॉयफ्रेंड के बारे में कहता है कि वो कोई महान इंसान नहीं है. अपने इस रिश्ते को खत्म कर दें. वह अपने इस रिश्ते को खत्म कर दें.वहीं पुनीष बंदगी को भरोसा दिलाते हैं कि सब ठीक होगा. वह उसकी देखभाल करेगा. पुनीष गुस्से में कहते हैं कि, 'आने दो उसे, डरना क्यों है, मैं किस लिए हूं, मेरे साथ रहोगी फिर तुम.'

बंदगी और पुनीष का खुल्लम खुला प्यार

इतना ही नहीं दिवाली के मौके पर पुनीष बंदगी को तैयार करते हुए दिखाई दिए थे. इस वीडियो में पुनीष बंदगी के पीठ पर क्रीम लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

#Breaking Helping his lover!Day 18: Helping each other is an important part of any relationship. In Puneesh Sharma's case, it is to help Bandgi Kalra get ready for the night. Catch all the unseen romantic moments and more, only on @bigg.boss.11.official #BB11 Comment below & must follow @bigg.boss.11.official @big.boss.11.official _______________________________________________________________________________________________________________ #priyanksharma#hinakhan  #bigboss11 #biggboss11#BB #unitedarabemirates #salmankhan#salman #padosi #colorstv#behindthescene #news #noida #delhi#kolkata #mumbai #punjab #jaipur#bollywood #banglore #canada #bigboss#nepal #unitedkingdom #sapna #Haryana

A post shared by Big boss season 11 (@bigg.boss.11.official) on

लेकिन अब इस लव स्टोरी में एक नया मोड़ आ गया है.

बंदगी के बॉयफ्रेंड ने डिलीट की उनके साथ की तस्वीरें

denish

बिग बॉस के घर के अंदर बंदगी और पुनीश की इश्क वाले लव को देखकर डेनिश के दिल में आग लग गई है और इतना ही नहीं डेनिश ने सोशल मीडिया के जरिए अपने गुस्से का इजहार तक भी कर डाला है. अब तो डेनिश ने सोशल मीडिया के जरिए यह एलान भी कर दिया है कि उनका अब बंदगी के साथ कोई रिश्ता नहीं है. डेनिश ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए सभी से कहा है कि मैंने बंदगी के साथ की सारी तस्वीरों को डिलीट कर दिया है और कोई अब मुझसे यह ना पूछे कि मैंने ऐसा क्यों किया? बिग बॉस के घर में पुनीश शर्मा और बंदिगी कालरा की बढ़ती नजदीकियों को देखकर बंदिगी के बॉयफ्रेंड डेनिस नागपाल ने कहा है कि वो मेरे लायक ही नहीं है. इस पोस्ट को आप नीचे देख सकते हैं.

Dennis-Bandgi-1

क्या शो में बने रहने की है स्ट्रेटेजी ?

bigg-boss-casting

आपको बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक डेनिश बिग बॉस शो के कास्टिंग डायरेक्टर और को-डायरेक्टर भी हैं. वो दिल्ली से ताल्लुक रखते हैं जहाँ से बढ़गी और पुनीष भी आते हैं. यहीं नहीं हमारे हाथ कुछ ऐसी तस्वीरें लगी हैं जिससे साफ़ पता चलता है कि पुनीष और बंदगी पहले से एक दूसरे को जानते हैं. यहां तक कि तस्वीरों से ये भी क्लियर होता है कि पुनीष बंदगी के बॉयफ्रेंड डेनिस के अच्छे दोस्त हैं. वहीं शो में शुरूआती एपिसोड्स में ही पुनीष और बंदगी एक दूसरे से प्यार का नकली ड्रामा करने की बात करते हुए दिखाई देते थे. अब इन सब बातों को एक साथ रखने पर कहीं न कहीं इशारा इस तरफ जाता है कि कहीं ये सब बंदगी और पुनीष की बिग बॉस में बने रहने की प्री-प्लानिंग तो नहीं हैं. कहीं बंदगी-पुनीष का इस तरह बिग बॉस हाउस में करीब आना और डेनिस का इस तरह रियेक्ट करना शो में बने रहने की सोची समझी प्लानिंग तो नहीं है.

16602866_10214722191068167_7975360962747132068_n

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi