S M L

Bigg Boss 11 : अर्शी ने पुनीष के रोने का उड़ाया मजाक, गर्लफ्रेंड बंदगी ने घर के बाहर से दिया ये जवाब

बंदगी ने अपने एक इंटरव्यू में अर्शी को आड़े हाथों लिया है

Updated On: Dec 06, 2017 09:14 AM IST

Rajni Ashish

0
Bigg Boss 11 : अर्शी ने पुनीष के रोने का उड़ाया मजाक, गर्लफ्रेंड बंदगी ने घर के बाहर से दिया ये जवाब

कलर्स के रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 11' में पिछले हफ्ते आपने देखा कि बिग बॉस हाउस के लव बर्ड्स पुनीष शर्मा और बंदगी कालरा की लोकप्रिय जोड़ी आखिरकार टूट गई. वीकेंड का वार में शो के होस्ट सलमान खान ने जैसे ही बताया कि बंदगी को कम वोट मिलने की वजह से घर से बेघर होना पड़ेगा वैसे ही पुनीष और बंदगी इमोशनल हो गए. इसके बाद घर में पुनीष आ तो गए लेकिन रह रह कर बंदगी को याद करते हुए वो इमोशनल दिखाई देते हैं. हाल के एक एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही दिखाई दिया जब बंदगी को याद करते हुए पुनीष अकेले में जोर जोर से रोने लगे. पुनीष के इस रवैये का अर्शी खान ने खूब मजाक बनाया. अब अर्शी की इस हरकत का बंदगी ने जवाब देते हुए उन्हें निशाने पर लिया है.

A post shared by Bigg Boss (@biggboss.india) on

दरअसल अर्शी ने पुनीष को बंदगी की याद में रोता देख सभी घर वालों के सामने उन्हें मजनू बोलकर उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया था. अब बंदगी ने अपने एक इंटरव्यू में अर्शी की इस हरकत के लिए उन्हें आड़े हाथों लिया है.

बॉलीवुड लाइफ के साथ इस वाकये पर बात करते हुए बंदगी ने कहा, अर्शी ने मेरे साथ काफी बुरा बर्ताव किया था. वह बस अपना ही गेम खेल रही हैं और किसी भी तरीक से खुद को बचाने की कोशिश में हैं. वह अपने सिवा किसी के बारे में नहीं सोच सकती.

बंदगी ने आगे कहा, जिस तरह के अर्शी कमेंट्स करती हैं उसे देखकर अंदाजा हो जाता है कि वो किसी की सगी नहीं हैं. पुनीश जब रो रहे थे तब वो उनका मजाक उड़ा रही थीं. अर्शी जानती है कि बिग बॉस का यह सीजन कर्मा सीजन है. जो जैसा करता है वैसा ही भरता है. बता दें, जिस दौरान अर्शी पुनीश के रोने का मजाक बना रही थीं, बाकी घरवालों ने पुनीश को सपोर्ट किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi