S M L

Buzz : नवाज की फिल्म 'ठाकरे' में नजर आएगा बाला साहब की शादी का असली कार्ड, देखिए पहली झलक

फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. बायोपिक में बाला साहेब बने नवाजुद्दीन का पहला लुक भी रिलीज हो चुका है, जिसको दर्शकों ने खूब पसंद किया

Updated On: Dec 19, 2018 09:35 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : नवाज की फिल्म 'ठाकरे' में नजर आएगा बाला साहब की शादी का असली कार्ड, देखिए पहली झलक

बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार अदाकारी का जलवा बिखेर चुके एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी फिल्म बाला साहेब ठाकरे के जीवन पर बन रही बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीं इस फिल्म को और भी खास बनाने के लिए फिल्म में बाला साहेब ठाकरे की निजी जीवन से जुड़ी कई चीजों को भी दिखाया जाएगा. जी हां जहां इस फिल्म में बाला साहब की शादी का कार्ड भी दिखया जाएगा. देखिए इस कार्ड की एक झलक.

 

WhatsApp Image 2018-12-19 at 5.57.13 PM

वाकई में ये कार्ड बहुत खूबसूरत है. जिसपर बाला साहब के पिता के दस्तखत हैं. जहां वो अपने जानने वालो को शादी में आने का आमंत्रण दे रह हैं. नवाज कई बार अपने इंटरव्यू में कह चुके हैं कि यह रोल उनकी जिंदगी का सबसे मुश्किल रोल रहा है. इस रोल के लिए नवाज ने बहुत मेहनत की है.

[ यह भी पढ़ें : WoW : चिंपाजी के साथ शाहरुख खान ने शेयर किया 'जीरो' का नया पोस्टर, यहां देखिए ]

फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. बायोपिक में बाला साहेब बने नवाजुद्दीन का पहला लुक भी रिलीज हो चुका है, जिसको दर्शकों ने खूब पसंद किया. यह फिल्म अगले साल 23 जनवरी, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi