S M L

जल्द आने वाला है ‘बाहुबली’ का प्रीक्वल, इस अदाकारा पर आधारित होगी फिल्म

‘बाहुबली’ के प्रीक्वल को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा

Updated On: Jul 06, 2018 12:24 PM IST

Arbind Verma

0
जल्द आने वाला है ‘बाहुबली’ का प्रीक्वल, इस अदाकारा पर आधारित होगी फिल्म

‘बाहुबली 2’ के रिलीज होने के बाद से ही इसके प्रीक्वल को लेकर काफी चर्चा हो रही है. अब ऐसी खबरें इस फिल्म के बारे में आ रही है कि ये प्रीक्वल ‘बाहुबली’ सीरीज के किरदार शिवगामी की जिंदगी पर आधारित होगी. इस फिल्म के लिए डायरेक्टर राजामौली ने ‘प्रस्थानम’ के डायरेक्टर देवा कट्टा से हाथ मिलाया है.

बनने जा रही है बाहुबली की अगली फिल्म

काफी वक्त से ये चर्चा हो रही है कि ‘बाहुबली 2’ के बाद इसके तीसरे पार्ट को भी बनाया जाएगा और अब वो चर्चा थमती नजर आ रही है. दरअसल, इस फिल्म का प्रीक्वल फिल्म के महत्वपूर्ण किरदार शिवगामी की जिंदगी पर आधारित होगी. इस प्रीक्वल का नाम है ‘द राइज ऑफ शिवगामी’ जिसके लिए डायरेक्टर एस एस राजामौली ने ‘प्रस्थानम’ के डायरेक्टर देवा कट्टा से हाथ मिलाया है. बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक, देव कट्टा ने मीडिया को ये बताया है कि ‘बाहुबली’ सीरीज को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. राजामौली सर ने इस सीरीज के जरिए स्टोरी टेलिंग का नया तरीका दर्शकों के सामने पेश किया है. मुझे खुशी है कि ‘द राइज ऑफ शिवगामी’ के लिए हम दोनों साथ मिलकर काम करेंगे.

ऑलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ‘बाहुबली’ के प्रीक्वल को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. फिलहाल देवा कट्टा अपनी फिल्म ‘प्रस्थानम’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में संजय दत्त लीड रोल में नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi