S M L

Good News: ‘बाहुबली’ के भल्लालदेव अब बनेंगे हाथी के साथी, ट्विटर पर दी जानकारी

राणा की इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग थाईलैंड में पूरी भी की जा चुकी है.

Arbind Verma Updated On: Dec 15, 2017 01:09 AM IST

0
Good News: ‘बाहुबली’ के भल्लालदेव अब बनेंगे हाथी के साथी, ट्विटर पर दी जानकारी

राणा दुग्गुबती...ये नाम तो आपने सुना ही होगा. और सुना भी क्यों न हो? आखिर इतनी बड़ी फिल्म में इनका रोल जो इतना बड़ा था. अरे हम बात कर रहे हैं ‘बाहुबली’ के भल्लालदेव के बारे में. दुग्गुबती ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी आने वाली अगली फिल्म के बारे में जानकारी शेयर की है.

भल्लालदेव अगले साल एक पिल्म लेकर आ रहे हैं. जिसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर शेयर की है. इस फिल्म का नाम है ‘हाथी मेरे साथी’. राणा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘मेरी अगली फिल्म आ चुकी है, ‘हाथी मेरे साथी’ का फर्स्ट लुक 1 जनवरी 2018 को रिलीज किया जाएगा.’

राणा की इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग थाईलैंड में पूरी भी की जा चुकी है. उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म की शूटिंग कुछ ही महीनों के भीतर खत्म हो जाएगी और अगले साल दीपावली के मौके पर इस फिल्म को रिलीज भी कर दिया जाएगा.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर इस फिल्म से जुड़ी जानकारी को साझा किया है. इस फिल्म को प्रभु सोलोमन डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म इरोस इंटरनेशनल की ट्रिनिटी पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म के पोस्टर में फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ के एक्टर राजेश खन्ना को श्रद्धांजलि दी गई है. इस फिल्म की कहानी बिल्कुल नई और फ्रेश है. ये एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म होगी.

ये फिल्म ‘बाहुबली’ के बाद राणा की दूसरी फिल्म है. इससे पहले राणा ‘नेने राजू नेने मंत्री’ कर चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi