S M L

‘बाहुबली’ के डायरेक्टर राजामौली फिर करने वाले हैं बड़ा धमाका, अब इन एक्टर्स के साथ करेंगे काम

इन दोनों के साथ राजामौली पहले भी काम कर चुके हैं

Arbind Verma Updated On: Mar 14, 2018 08:52 PM IST

0
‘बाहुबली’ के डायरेक्टर राजामौली फिर करने वाले हैं बड़ा धमाका, अब इन एक्टर्स के साथ करेंगे काम

‘बाहुबली’ के डायरेक्टर को अगर आप पसंद करते हैं तो उनसे जुड़ी एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है कि एस एस राजामौली ने एक बार फिर से अपने दूसरे प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है. और ऐसी उम्मीद है कि उनकी ये फिल्म इसी साल के अक्टूबर तक फ्लोर पर भी चली जाएगी. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने दी है.

राजामौली की दूसरी फिल्म होगी शुरू

‘बाहुबली’ के निर्देशक एस एस राजामौली आजकल अपने दूसरे प्रोजेक्ट में बिजी हैं. फिलहाल इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन चल रहा है. साथ ही वो इस प्रोजेक्ट के टेस्ट शूट भी खत्म कर रहे हैं. ये बड़ा प्रोजेक्ट इस लिहाज से है कि इसे खुद राजामौली ही डायरेक्ट कर रहे हैं और आपको जानकर बहुत ही खुशी होगी कि इस फिल्म में साउथ के दो बहुत बड़े सितारे जूनियर एनटीआर और रामचरन एक साथ नजर आएंगे. ये दोनों पहली बार किसी फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स पर अगर यकीन करें तो इस फिल्म में ये दोनों भाईयों का किरदार निभाते नजर आएंगे. इस जानकारी को ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है.

इन दोनों के साथ राजामौली काम कर चुके हैं

जूनियर एनटीआर और रामचरन के साथ राजामौली इससे पहले भी काम कर चुके हैं. जूनियर एनटीआर के साथ ‘स्टूडेंट नंबर वन’ और रामचरन के साथ ‘मगधीरा’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म वो बना चुके हैं. लेकिन अब दोनों एक साथ एक ही फिल्म में काम करते नजर आएंगे जो बहुत ही दिलचस्प होने वाला है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi