S M L

‘बाहुबली’ के बाद अब ‘RRR’ लेकर आ रहे हैं राजामौली, शुरू हुई शूटिंग

‘बाहुबली’ सीरीज के बाद डायरेक्टर राजामौली एक बार फिर से चर्चा में हैं

Updated On: Nov 19, 2018 08:11 PM IST

Arbind Verma

0
‘बाहुबली’ के बाद अब ‘RRR’ लेकर आ रहे हैं राजामौली, शुरू हुई शूटिंग

‘बाहुबली’ सीरीज के बाद डायरेक्टर राजामौली एक बार फिर से चर्चा में हैं लेकिन इस बार फिर से ‘बाहुबली’ को लेकर नहीं बल्कि अपनी एक दूसरी फिल्म को लेकर. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने ये ऐलान किया था कि वो अपनी अगली फिल्म राम चरन और जूनियर एनटीआर के साथ करेंगे.

ट्रिपल आर (RRR)’ नाम की बनाएंगे फिल्म

एस एस राजामौली ने ‘बाहुबली’ सीरीज के बाद एक बड़े इवेंट में ये ऐलान किया था कि वो राम चरन और जूनियर एनटीआर के साथ ‘ट्रिपल आर (RRR)’ नाम की फिल्म बनाने वाले हैं, जिसका बजट तकरीबन 300 करोड़ रुपए के आस-पास है. इस इवेंट में मेगास्टार चिरंजीवी और राणा दग्गुबती जैसे दिग्गज कलाकार भी पहुंचे थे. राजामौली ने अब फिल्म के सेट से पहली तस्वीर शेयर कर जानकारी दी है कि उन्होंने ‘ट्रिपल आर’ की शूटिंग शुरू कर दी है. इस तस्वीर में राजामौली दो कलाकारों के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं. राजामौली ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘ट्रिपल आर आज से शुरू हो चुकी है.’

View this post on Instagram

#RRR starts rolling today... #RRRShootBegins

A post shared by SS Rajamouli (@ssrajamouli) on

वीडियो भी किया शेयर

राजामौली और दोनों कलाकारों की तस्वीरों के अलावा ‘ट्रिपल आर’ के सेट से एक वीडियो भी सामने आया है, जो कि फिल्म के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो में राजामौली अपने कलाकारों को डायरेक्शन दे रहे हैं. इस फिल्म के लिए हैदराबाद में बहुत बड़ा सेट बनाया गया है. फिल्म की कहानी 1920 के समय की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi