S M L

अब ‘बाहुबली 2’ भी होगी चीन में रिलीज, वहां की सेंसर बोर्ड से मिली हरी झंडी

इस फिल्म ने अब तक पूरी दुनिया में 1,715 करोड़ रुपए की कमाई की है

Arbind Verma Updated On: Mar 21, 2018 06:54 PM IST

0
अब ‘बाहुबली 2’ भी होगी चीन में रिलीज, वहां की सेंसर बोर्ड से मिली हरी झंडी

अब भारतीय फिल्म भी हॉलीवुड फिल्मों की तरह 2,000 करोड़ के क्लब में एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली 2’ को अब चीन में प्रदर्शित करने के लिए हरी झंडी मिल गई है. जिसके बाद ये उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म दुनिया भर में 2,000 करोड़ की कमाई करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन जाएगी.

बाहुबली 2’ होगी चीन में रिलीज

प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली 2’ अब चीन में भी रिलीज होने जा रही है. काफी लंबे वक्त के जद्दोजहद के बाद इस फिल्म को चीन से सर्टिफिकेट मिल चुका है. चीन की सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को हरी झंडी दे दी है. अब फिल्म के मेकर्स बड़े स्तर पर इस फिल्म को रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं. इस फिल्म ने अब तक पूरी दुनिया में 1,715 करोड़ रुपए की कमाई की है.

6000 स्क्रीन्स पर हुई थी रिलीज

‘बाहुबली’ पूरी दुनिया में 6000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई थी. चीन में इस फिल्म के पहले पार्ट को भी काफी सराहा गया था. अगर ये फिल्म चीन में 300 करोड़ रुपए की भी कमाई कर लेती है तो आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ को ‘बाहुबली 2’ पछाड़ देगी. जिसके बाद ये देश की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन जाएगी. साथ ही ऐसा होने के बाद ये फिल्म चीन में भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म का रिकॉर्ड अपने नाम कर लेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi