विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

बाहुबली 2 ट्रेलर रिलीज: सोशल मीडिया पर फैंस हुए क्रेजी

सोशल मीडिया पर ट्रेलर के रिलीज होते ही फैंस और सेलेब्रिटीज के मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं

FP Staff Updated On: Mar 16, 2017 01:10 PM IST

0
बाहुबली 2 ट्रेलर रिलीज: सोशल मीडिया पर फैंस हुए क्रेजी

साल 2017 की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर में बाहुबली का किरदार निभाने वाले प्रभास जबरदस्त नजर आ रहे हैं. साथ ही अनुष्का शेट्टी की देवसेना और बाहुबली के बीच का प्यार बखूबी दिख रहा है.

बाहुबली 2 का ट्रेलर 2 मिनट और 24 सेकेंड लंबा है. सोशल मीडिया पर ट्रेलर के रिलीज होते ही फैंस और सेलेब्रिटीज के रिएक्शन आने लगे.

सबने फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता जताई है. वैसे भी बाहुबली का बुखार तो सोशल मीडिया पर तबसे है, जबसे ये सवाल खड़ा हुआ कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मार दिया.

ट्रेलर को लेकर बेहतरीन रिएक्शन आए हैं. कुछ लोगों ने ट्रेलर को जबरदस्त और रोंगटे खड़े कर देने वाला बताया है. तो कुछ ने तेलुगु और मलयालम ट्रेलर को देखकर चुटकी भी ली है क्योंकि उन्हें कोई आइडिया नहीं कि ट्रेलर में क्या हो रहा है. हालांकि हिंदी ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है.

खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने कहा, 'अभी बाहुबली 2 का हिंदी ट्रेलर देखा. हालांकि मुझे नहीं लगता कि कोई भी भाषा मेरी फीलिंग्स को एक्सप्रेस कर सकती है.

फिल्म का ट्रेलर पर कुछ लोगों ने चुटकी लेनी शुरु कर दी.

फिल्ममेकर एस एस राजामौली की लोगों ने तारीफ करते हुए कहा कि यह एक बेहतरीन लेखक और डायरेक्टर हैं और साथ ही एंटरटेनमेंट के सम्राट भी है. हमें उम्मीद है ये आगे भी इसी तरह से अपने फैंस के लिए अच्छी स्टोरीज लेकर आएंगे.

ट्रेलर पर लोगों ने राजनीतिक तरीके से भी मजे लेने शुरू कर दिए है. फिल्म के किसी सीन को लेकर एक फैन ने कहा कि अगर केजरीवाल ने एलान किया की वह माहिष्मती से चुनाव लड़ेंगे तब लोगों के रिएक्शन कुछ इस कदर नजर आएंगे

बाहुबली के ट्रेलर में फाइटिंग सीन्स को देख फैंस और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए है. जिसमें लोगों ने ट्रेलर में हुए फाइटिंग सीन्स की जमकर तारीफ की और कहा कि यह फिल्म सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी.

यहां पर देखें पूरा ट्रेलर: बाहुबली 2 ट्रेलर रिलीज: हिंदी में देखिए 'बाहुबली 2: द कंक्लूजन' का ट्रेलर

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi